सलमान खान ने बहन अर्पिता के घर की गणेश पूजा, विक्की-कैटरीना भी आए नजर

    सलमान खान ने बहन अर्पिता के घर की गणेश पूजा, विक्की-कैटरीना भी आए नजर

    सलमान खान की बहन अर्पिता ने अपने घर पर गणेश जी की पूजा रखी थी। यहां पर सलमान खान के अलावा विक्की कौशल और कैटरीना कैफ भी आए थे।

    image

    सलमान खान की बहन अर्पिता ने गुरुवार को अपने घर पर भगवान गणेश की पूजा रखी थी। इस मौके पर फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे नजर आए। लेकिन सबकी नजरें सलमान खान पर रहीं। सलमान खान के आते ही माहौल जैसे एकदस से बदल गया। एक वीडियो सामने आया है जिसमें सलमान खान अर्पिता के घर पर गणपत्ति बप्पा की आरती उतार रहे हैं। उनके बाद अर्पिता, उनके पति आयुष शर्मा और उनका बेटा भी आ जाता है और तीनों एक साथ मिलकर आरती करते हैं।

    सलमान खान के अलावा पूजा में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ भी शामिल हुए थे। दोनों को एक साथ देखकर जाहिर है फैंस तो काफी खुश हुए थे। दोनों अर्पिता के घर पहुंचते हैं। जैसे ही वो अर्पिता के घर आते हैं। वैसे ही पैपराजी उन्हें घेर लेते हैं। दोनों फोटोग्राफर्स को पोज देते हैं और फिर विक्की कैटरीना का हाथ थामे चले जाते हैं।

    बात करें सलमान खान की तो वो यहां अपने बिजी शेड्यूल में से टाइम निकालकर पहुंचे थे। एक्टर हर साल बप्पा की आरती करते नजर आते हैं। सलमान खान वैसे अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग में बिजी हैं। ये फिल्म इस साल के आखिर में सलमान खान के बर्थडे के मौके पर रिलीज होगी। 

    वहीं कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की बात करें तो दोनों अपनी मैरिड लाइफ जी रहे हैं। साथ में दोनों अपनी अपनी फिल्मों पर भी काम कर रहे हैं। कैटरीना कैफ इस साल फिल्म मैरी क्रिसमस में नजर आएंगी तो वहीं विक्की कौशल ने फिलहाल सैम बहादुर की शूटिंग शुरू की है और इसके बाद वो गोविंदा मेरा नाम में भी लग जाएंगे।