सलमान खान-शाहरुख़ खान इस दिन से शुरू करेंगे 'टाइगर 3' की शूटिंग

    सलमान खान-शाहरुख़ खान इस दिन से शुरू करेंगे 'टाइगर 3' की शूटिंग

    अब ताजा खबर की माने तो अपने कैमियो की शूटिंग एक्टर इस महीने के अंत में सलमान के साथ शुरू कर सकते हैं। दोनों मुंबई में ही शूटिंग करेंगे। इस सीन के लिए फिल्म की हीरोइन कैटरीना कैफ साथ आयेंगी या नहीं, फ़िलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं है।

    image

    शाहरुख़ खान और सलमान खान इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार हैं जिन्हें एक बार फिर से साथ देखने का इंतजार हो रहा है। दोनों फिल्म 'टाइगर 3' में कुछ मिनट के सीन के लिए नज़र आने वाले हैं। अब ताजा खबर की माने तो अपने कैमियो की शूटिंग एक्टर इस महीने के अंत में सलमान के साथ शुरू कर सकते हैं। दोनों मुंबई में ही शूटिंग करेंगे। इस सीन के लिए फिल्म की हीरोइन कैटरीना कैफ साथ आयेंगी या नहीं, फ़िलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं है।

    फ़िलहाल सलमान और शाहरुख़ दोनों ही अपने अलग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। किंग खान इस वक्त चेन्नई में हैं। वो एटली की फिल्म ‘जवान’ की शूटिंग कर रहे हैं। इसके बाद महीने के अंत तक वो मुंबई वापस लौटेंगे और सलमान के साथ ‘टाइगर 3’ शूट करेंगे। ये कुछ दिनों का शेड्यूल होगा।

    शाहरुख़ का टाइम टेबल थोड़ा टाइट है। वो टाइगर के बाद बिना ब्रेक लिए राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर देंगे। उनके पास सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बन रही ‘पठान’ भी है। मतलब आने वाले साल में शाहरुख़ एक या दो नहीं बल्कि तीन या चार प्रोजेक्ट्स में नज़र आने वाले हैं।

    सलमान खान की बात करें तो वो अभी अपने प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के लिए शूटिंग कर रहे हैं। पिछले दिनों वो पूजा हेगड़े के साथ लेह लद्दाख में शूटिंग करके लौटे हैं। अब मुंबई शेड्यूल में बिजी हैं। इसके साथ ही वो अक्टूबर से बिग बॉस 16 की शूटिंग भी शुरू कर सकते हैं। अगले कुछ महीने इन दोनों खान के लिए बिजी और खास होने वाले हैं। इन्हें साथ देखने के लिए तैयार हो जाइये।

    Tags