सलमान खान ने एक्शन सीन के शूट के साथ शुरू की 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग

    सलमान खान ने एक्शन सीन के शूट के साथ शुरू की 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग

    बताया जा रहा है कि एक्टर ने गुरुवार से मुंबई में फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म की कहानी साजिद नाडियाडवाला ने लिखी है और फरहाद सामजी डायरेक्शन की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं।

    सलमान खान ने एक्शन सीन के शूट के साथ शुरू की 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग

    बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने साल 2019 में फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' का एलान किया था। तब से लेकर अभी तक फिल्म का इंतजार हो रहा था। लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ी ताजा खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि एक्टर ने गुरुवार से मुंबई में फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म की कहानी साजिद नाडियाडवाला ने लिखी है और फरहाद सामजी डायरेक्शन की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं।

    दबंग खान ने गुरुवार को मुंबई में एक बड़े एक्शन सीन के साथ फिल्म के पहले शेड्यूल की शुरुआत की। वहीं बॉलीवुड हंगामा द्वारा मिली जानकारी से पता चला है कि सलमान इस फिल्म को अलग स्तर पर ले जाना चाहते हैं। इसलिए वो इस फिल्म को हर तरह से बेस्ट बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं। पोर्टल को सूत्र ने बताया-‘सलमान स्पष्ट हैं, वह कभी ईद कभी दीवाली को बड़े पैमाने पर मनाना चाहते हैं। वह पहले एक्शन सीन्स की शूटिंग करेंगे और फिर बातचीत के सीन्स पर आगे बढ़ेंगे, फिल्म में साउथ की एक टीम द्वारा डिजाइन किए गए स्टंट में वीएफएक्स का कुछ उपयोग भी शामिल होगा।‘

    कभी ईद कभी दिवाली साउथ की वीरम की हिंदी रीमेक बताई गई है। वहीं स्टारकास्ट की बात करें तो फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े और वेंकटेश लीड रोल में होंगे। वहीं शहनाज़ गिल इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। ज़हीर इकबाल जैसे एक्टर्स भी फिल्म में नज़र आयेंगे। खबरें ये भी थीं कि आयुष शर्मा भी फिल्म में नज़र आ सकते हैं। हालांकि, अभी इस पर सस्पेंस बना हुआ है।

    Updated: May 13, 2022 11:00 AM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !