सलमान खान की फैन ने सीने पर बनवाया उनका टैटू; बोली- ‘जब प्यार किया तो डरना क्या’

    सलमान खान की फैन ने सीने पर बनवाया उनका टैटू; बोली- ‘जब प्यार किया तो डरना क्या’

    सलमान की ये फैन इंडिया की नहीं लग रहीं क्योंकि जो वीडियो उन्होंने शेयर किया है वो एक टिकटॉक वीडियो लग रहा है और ये तो सभी को पता है कि ये आइप अब भारत में नहीं चलता...

    सलमान खान की फैन ने सीने पर बनवाया उनका टैटू; बोली- ‘जब प्यार किया तो डरना क्या’

    सलमान खान के फैन्स भारत ही नहीं दुनिया भर में हैं और इसकी एक झलक अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलती रहती है। अब फिर से ऐसा ही कुछ हुआ है और ट्विटर की जनता, सलमान के लिए उनकी इस फैन का प्यार देखकर गदगद हुई जा रही है। 

    सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर संतुना पौडेल (Santuna Poudel) नाम की इस यूज़र ने एक वीडियो क्लिप शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने सीने पर ‘दबंग’ स्टार सलमान खान का टैटू करवा रखा है। सलमान की ये फैन इंडिया की नहीं लग रहीं क्योंकि जो वीडियो उन्होंने शेयर किया है वो एक टिकटॉक वीडियो लग रहा है और ये तो सभी को पता है कि ये ऐप अब भारत में नहीं चलता। 

    वीडियो में वो अपने सीने पर बना सलमान का टैटू फ्लॉन्ट कर रही हैं और उनके बैकग्राउंड में सलमान खान की फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ का पॉपुलर गाना ‘जीने के हैं चार दिन’ बज रहा है। वीडियो शेयर करते हुए इस यूज़र ने ट्विटर पर लिखा, “हर किसी का अपना एक फेवरेट होता है, उसी तरह मेरे फेवरेट सलमान खान हैं, जब प्यार किया तो डरना क्या।” सलमान के फैन्स का वैसे भी हर तरफ जलवा ही जलवा रहता है। 

    सोशल मीडिया पर तो खासकर सलमान फैन्स बहुत एक्टिव रहते हैं और उनसे जुडी कोई भी एक्साइटिंग खबर आते ही उनका भौकाल बनाने में जुट जाते हैं। सलमान की बात करें तो वो आखिर बार स्क्रीन पर फिल्म ‘अंतिम’ में नज़र आए थे। फिल्म में सलमान ने अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ काम किया था और एक सिख पुलिस अफसर का किरदार निभाते नज़र आए थे। 

    सलमान की आने वाली फिल्मों की बात करें तो फ़िलहाल वो अपने नए प्रोजेक्ट ‘कभी ईद कभी दिवाली’ का शूट कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े नज़र आएंगी। इस बीच सलमान ने कैटरीना कैफ के साथ ‘टाइगर 3’ के लिए भी शूट किया है। 

    यश राज फिल्म्स के स्पाई-यूनिवर्स का हिस्सा बनने जा रही, शाहरुख़ खान की फिल्म ‘पठान’ में भी सलमान एक ख़ास रोल निभाते दिखेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान का ‘पठान’ में सिर्फ कैमियो नहीं है बल्कि एक स्पेशल रोल है जो बहुत टशन भरा होगा और वो हेलीकॉप्टर से बहुत ताबड़तोड़ एंट्री मारने वाले हैं।

    Tags
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!