संजय दत्त ने ‘KGF चैप्टर 2’ के लिए शुरू की डबिंग, निभा रहे हैं अधीरा का किरदार

    संजय दत्त ने ‘KGF चैप्टर 2’ के लिए शुरू की डबिंग, निभा रहे हैं अधीरा का किरदार

    इस फिल्म को पूरा करने के लिए एक्टर ने फिल्म की डबिंग शुरू कर दी है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर डबिंग स्टूडियो से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जहां उन्हें डब करते हुए देखा जा सकता है।

    संजय दत्त ने ‘KGF चैप्टर 2’ के लिए शुरू की डबिंग, निभा रहे हैं अधीरा का किरदार

    संजय दत्त पिछले एक साल से भी ज्यादा से ‘KGF चैप्टर 2’ की शूटिंग में बिजी हैं। पहले भाग के बाद फिल्म के दूसरे है चैप्टर का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। खास बात ये है कि इस बार संजय दत्त अधीरा के किरदार में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म को पूरा करने के लिए एक्टर ने फिल्म की डबिंग शुरू कर दी है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर डबिंग स्टूडियो से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जहां उन्हें डब करते हुए देखा जा सकता है।

    अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर संजय दत्त ने डबिंग स्टूडियो से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने बताया है कि वो KGF चैप्टर 2 की डबिंग खत्म कर ली है। अब ये फिल्म 14 अप्रैल 2022 को थिएटर में रिलीज़ हो रही है।

    बता दें, KGF चैप्टर 2 के अलावा संजय दत्त ‘तुलसीदास जूनियर' और 'शमशेरा' सहित तीन बड़ी फिल्मों में काम कर रहे हैं। ये फिल्में अगले साल तक रिलीज़ हो सकती हैं। वहीं फैंस एक्टर को अधीरा के किरदार में देखने का इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म धमाकेदार होने की उम्मीद लगाई जा रही है। संजय दत्त कैंसर से उबरने के बाद फिल्मों में वापसी कर चुके हैं। उन्होंने बीमारी से लड़ते हुए भी कई फिल्मों की शूटिंग खत्म की है। ऐसे में KGF चैप्टर 2 का इंतजार हो रहा है।

    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !