कॉफी विद करण पर बेइज्जती करने के बाद अब सारा अली खान को दे दी फिल्म, ए वतन मेरे वतन में आयेंगी नज़र

    कॉफी विद करण पर बेइज्जती करने के बाद अब सारा अली खान को दे दी फिल्म, ए वतन मेरे वतन में आयेंगी नज़र

    सारा को धर्मा प्रोडक्शन के तले बनने वाली फिल्म ‘ए वतन मेरे वतन’ मिल गई है। इस खबर की जानकारी वरुण धवन ने एक वीडियो शेयर कर दी है। वहीं करण ने भी अपने एक पोस्ट से एलान किया है। स्वतंत्रता सेनानी पर बनी इस फिल्म को थिएटर पर नहीं बल्कि अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जायेगा।

    image

    पिछले कुछ वक्त से सारा अली खान और करण जौहर को साथ में स्पॉट किया जा रहा है। एकाध महीने पहले दोनों लंदन में थे। हाल में मुंबई एयरपोर्ट पर इन्हें स्पॉट किया गया था। अब इतनी मुलाकातों के पीछे की सही वजह सामने आ गई है। सारा को धर्मा प्रोडक्शन के तले बनने वाली फिल्म ‘ए वतन मेरे वतन’ मिल गई है। इस खबर की जानकारी वरुण धवन ने एक वीडियो शेयर कर दी है। वहीं करण ने भी अपने एक पोस्ट से एलान किया है। स्वतंत्रता सेनानी पर बनी इस फिल्म को थिएटर पर नहीं बल्कि अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जायेगा।

    वरुण ने अपने सिगनेचर स्टाइल में खुलासा किया कि सारा अली खान 1942 में भारत छोड़ो आंदोलन की पृष्ठभूमि पर सेट एक काल्पनिक कहानी में एक बहादुर, शेर-दिल स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभाएंगी।

    वहीं करण जौहर ने लिखा- एक शक्तिशाली सच्ची कहानी को बताने के लिए हमारे साथ सारा अली खान को शामिल कर मैं बहुत उत्साहित हूं। हमें एक और रोमांचक पर हमारे साथ प्राइम वीडियो है।‘

    सच्ची घटनाओं से बेस्ड एक थ्रिलर ड्रामा, ऐ वतन मेरे वतन को दरब फारूकी और कन्नन अय्यर द्वारा लिखा गया है। धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन, फिल्म को करण जौहर और अपूर्व मेहता प्रोड्यूस कर रहे हैं जिसमें सोमेन मिश्रा को-प्रोड्यूसर के रूप में काम कर रहे हैं और इसे कन्नन अय्यर डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगी।

    Tags