शाहरुख खान की फिल्म पठान की टली रिलीज डेट? क्या बदल दिया जाएगा टाइटल

    शाहरुख खान की फिल्म पठान की टली रिलीज डेट? क्या बदल दिया जाएगा टाइटल

    केआरके ने शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर एक बड़ी अपडेट दी है, जिसे जानने के बाद एक्टर के फैंस काफी निराश हो सकते हैं। 

    image

    एक्टर शाहरुख खान की फिल्म पठान रिलीज से पहले ही सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म का गाना बेशर्म रंग तो विवाद का मुद्दा ही बन गया। इतना ही नहीं फिल्म के नाम को लेकर भी बहसबाजी जारी है। लेकिन अब एक नई जानकारी फिल्म से जुड़ी सामने आ रही है, जोकि शाहरुख खान के फैंस को निराश कर सकती है। दरअसल केआरके ने फिल्म को लेकर कुछ ऐसा अपडेट दिया है, जिसकी सच हुआ तो शाहरुख खान के फैंस को एक बड़ा झटका लग सकता है। 

    दरअसल केआरके ने शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर जो दावे किए हैं, उसे जानकारी शाहरुख खान के फैंस हैरान हो सकते हैं। ट्वीट में ऐसी बात कही जा रही है कि पठान की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया। साथ ही फिल्म का नाम भी बदल दिया गया है। वहीं, बेशर्म रंग गाने में दीपिका की ड्रेस को लेकर जो विवाद चल रहा था उस ड्रेस को भी हटा दिया गया है। जल्द ही मेकर्स इसको लेकर बड़ी अनाउंसमेंट कर सकते हैं। 

    केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा- यह कंफर्म है कि #पठान का टाइटल अब नहीं रहा। ऑरेंज बिकिनी भी नहीं रही। लेकिन अब मेकर्स ने फिल्म की रिलीज टालने का फैसला किया है। आधिकारिक घोषणा आज या कल में आ सकती है। वैसे ये बात सच साबित होती है तो ये शाहरुख खान औऱ दीपिका के फैंस के लिए एक बड़ा झटका साबित होगी। 

    आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म पठान 25 जनवरी के दिन रिलीज होने वाली थी। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ सलमान खान भी बतौर कैमियो करते दिखाई देने वाले थे। ऐसे में फैंस के लिए ये खबर काफी ज्यादा एक्साइटेड करने वाली थी कि फिर से दोनों स्टार्स को साथ कमाल करने वाले हैं। लेकिन ये खबर सच साबित हुई तो फैंस को इसके लिए थोड़ा औऱ इतंजार करना पड़ेगा।

    Tags