शाहरुख़ खान के घर में हैं 30-40 लाख के सिर्फ टीवी; ये सुनकर ट्विटर की जनता को हुआ गरीबी का एहसास!

    शाहरुख़ खान के घर में हैं 30-40 लाख के सिर्फ टीवी; ये सुनकर ट्विटर की जनता को हुआ गरीबी का एहसास!

    शाहरुख़ की बात सुनने के बाद किसी को अपनी गरीबी का एहसास हो रहा है तो कोई उनसे एक-आध टीवी ही दान में मांग रहा है...

    शाहरुख़ खान के घर में हैं 30-40 लाख के सिर्फ टीवी; ये सुनकर ट्विटर की जनता को हुआ गरीबी का एहसास!

    बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान इन दिनों थिएटर्स की स्क्रीन पर तो नहीं हैं, लेकिन इस साल फिल्म ‘पठान’ से उनकी दमदार वापसी होने वाली है इस बात पर फैन्स को पूरा यकीन है। लेकिन इस बीच स्क्रीन्स से अपनी गैरमौजूदगी को वो ट्विटर और इवेंट्स पर एक्टिव रह के पूरा कर दे रहे हैं। 

    हाल ही में शाहरुख़ दिल्ली में हुए एक इवेंट में एक टीवी ब्रांड का प्रोमोशन करते नज़र आए जिसका वो ऐड करते हैं। इस प्रोमोशनल इवेंट में शाहरुख़ ने एक ऐसा खुलासा कर दिया कि आप-हम जैसे बेचारे लोगों को गरीबी का एहसास होने लगा है। शाहरुख़ ने इवेंट में बताया कि उनके पास घर पर 30-40 लाख के तो सिर्फ टीवी ही हैं! उन्होंने कहा, “एक टीवी मेरे बेडरूम में है, एक लिविंग रूम में है, एक और मेरे छोटे बेटे अबराम के कमरे में है, एक आर्यन के कमरे में है, एक मेरी बेटी के कमरे में है।” 

    शाहरुख़ ने बताया कि हाल ही में उनके जिम का एक टीवी खराब हो गया जो बहुत पुराने टाइप का था, और वो ऐसे दिनों का इंतज़ार करते हैं कि पुराने टीवी खराब हों और वो जल्दी से इस ब्रांड के टीवी खरीदें, जिसका प्रोमोशन वो कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा, “हर एक टीवी की कीमत एक से डेढ़ लाख है। इस हिसाब से मैंने 30-40 लाख तो टीवी पर ही खर्च कर रखे हैं।” 

    ये बोलते हुए शाहरुख़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और ट्विटर पर अब लोग वीडियो के जवाब में ये बताने लगे हैं कि उन्हें कितना गरीब महसूस हो रहा है। जहां एक यूज़र ने लिखा, “सर, प्लीज़ एक मुझे गिफ्ट कर दीजिए, मेनन आपका एहसान मानूंगा।” वहीं एक दूसरे व्यक्ति ने लिखा, “शाहरुख़ के घर में 30-40 लाख के तो टीवी ही हैं। अब मुझे गरीब महसूस हो रहा है।” 

    इसी इवेंट पर शाहरुख़ ने यह भी कहा कि उन्हें घर में बस टेक से जुड़ी चीज़ें हैंडल करने की इजाज़त है, इंटीरियर नहीं। क्योंकि वो उनकी पत्नी गौरी की एक्सपर्टीज़ है।

    Updated: May 26, 2022 02:42 PM IST
    Tags
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!