शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने स्पेशल कोर्ट में डाली अर्जी, वापस मांगी अपनी ये जरूरी चीज

    शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने स्पेशल कोर्ट में डाली अर्जी, वापस मांगी अपनी ये जरूरी चीज

    शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जब बेल दी गई थी तो उनका पासपोर्ट रख लिया गया था। उनका नाम अब एनसीबी ने चार्जशीट से भी हटा दिया है, लेकिन अभी तक उन्हें उनका पासपोर्ट वापस नहीं मिला है।

    शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने स्पेशल कोर्ट में डाली अर्जी, वापस मांगी अपनी ये जरूरी चीज

    शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को पिछले दिनों एनसीबी ने ड्रग्स केस में क्लीन चिट दे दी थी। एनसीबी ने जब चार्जशीट दाखिल की तो उसमें आर्यन खान समेत 5 और लोगों का नाम नहीं था। इन्हें सबूतों के अभाव में बरी कर दिया गया। आर्यन खान को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था और उन्हें 20 दिन तक जेल में भी रहना पड़ा था। आर्यन खान की बेल हुई तो कुछ शर्तों के तहत आर्यन खान का पासपोर्ट भी जमा करवा लिया गया था। जो कि उन्हें अभी तक नहीं मिला है। इसलिए आर्यन खान ने अपने वकील अमित देसाई के जरिए गुरुवार को स्पेशल कोर्ट में एक अर्जी डाली है और अपना पासपोर्ट वापस मांगा है।

    आर्यन खान इस वजह से कहीं बाहर भी नहीं जा सकते हैं। लेकिन पासपोर्ट आने के बाद उन पर कोई पाबंदी नहीं रहेगी वो कहीं भी आ जा सकते हैं। आर्यन खान जेल से आने के बाद एकदम से नजरबंद हो गए थे। वो सिर्फ हफ्ते में एक बार एनसीबी ऑफिस जा रहे थे। उसके अलावा उन्हें कहीं और नहीं देखा गया। आखिरकार काफी दिनों के बाद वो आईपीएल की नीलामी में नजर आए थे। उनके साथ उनकी बहन सुहाना खान पहुंची थीं। आर्यन खान पब्लिक में नहीं दिख रहे हैं।

    पिछले दिनों एक अफवाह ये भी उड़ी थी कि आर्यन खान फिल्मों में डेब्यू कर सकते हैं और उनकी ये फिल्म करण जौहर डायरेक्ट करेंगे। ये एक एक्शन फिल्म बताई जा रही थी। वैसे करण जौहर ने खुद कहा है कि वो अप्रैल से एक एक्शन फिल्म डायरेक्ट करेंगे। हालांकि इसकी स्टारकास्ट का खुलासा नहीं हुआ है। अभी तक आर्यन खान द लायन किंग नाम की फिल्म में सिंबा के कैरेक्टर का वॉएस ओवर दिया है। इसमें उनकी आवाज को काफी पसंद किया गया था। फिल्म में शाहरुख खान ने सिंबा के पिता की आवाज दी थी।

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।