आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी का पहला महीना पूरा होने पर बहन शाहीन भट्ट ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, देखिये

    आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी का पहला महीना पूरा होने पर बहन शाहीन भट्ट ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, देखिये

    शाहीन ने दो खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। पहली तस्वीर कपल के हल्दी सेरेमनी की है। इसमें आलिया-रणबीर के अलावा शाहीन और अयान मुखर्जी नज़र आ रहे हैं।वहीं अगली तस्वीर दोनों की रिसेप्शन पार्टी की है। आलिया सिल्वर गाउन में और रणबीर डार्क कलर के सूट में नज़र आ रहे हैं। ये जोड़ी साथ में बेहद खुबसूरत लग रही है।

    आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी का पहला महीना पूरा होने पर बहन शाहीन भट्ट ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, देखिये

    आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को एक महीना पूरा हो चुका है। दोनों ने 14 अप्रैल को बांद्रा स्थित घर पर ही सात फेरे ले लिए थे। इस शादी में दोनों के परिवार के अलावा फिल्म इंडस्ट्री से कुछ खास दोस्त भी शामिल हुए थे। वहीं काम में बिजी होने के बावजूद ये कपल शादी के पहले महीने का जश्न मनाने करण जौहर के नए रेस्टोरेंट पहुंचे थे। अब इस खास मौके पर आलिया की बड़ी बहन शाहीन भट्ट ने कपल को एक महीना पूरा होने पर बधाई दी है। शाहीन ने दो अनदेखी तस्वीरें भी शेयर की हैं जिसमें रणबीर आलिया को देख कर आप खुश हो जायेंगे।

    शाहीन ने दो खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। पहली तस्वीर कपल के हल्दी सेरेमनी की है। इसमें आलिया-रणबीर के अलावा शाहीन और अयान मुखर्जी नज़र आ रहे हैं।वहीं अगली तस्वीर दोनों की रिसेप्शन पार्टी की है। आलिया सिल्वर गाउन में और रणबीर डार्क कलर के सूट में नज़र आ रहे हैं। ये जोड़ी साथ में बेहद खुबसूरत लग रही है। देखिये-

    बता दें, रणबीर और आलिया करीब पांच साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। अब जाकर इन्होंने सात फेरे लिए। वैसे इनकी शादी साल 2018 में ही होनी थी। लेकिन पहले ऋषि कपूर की हेल्थ कंडीशन और फिर कोरोना ने काम बिगाड़ दिया। ऐसे में कपल ने अपने घर पर ही परिवार और कुछ खास मेहमानों के बीच शादी की। शादी के बाद ये जोड़ी अपने काम में बिजी हैं। आलिया, रणवीर सिंह के साथ करण जौहर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं रणबीर कपूर ने संदीप रेड्डी वांगा की अगली फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग कुछ महीनों पहले ही शुरू कर दी थी। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना एक्टर के साथ नज़र आयेंगी।

    Updated: May 15, 2022 04:25 PM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !