क्या मृणाल ठाकुर ने 'जर्सी' में लिया शाहिद कपूर से 'कबीर सिंह' का बदला, थप्पड़ मारने से पहले की थी कियारा से बात

    क्या मृणाल ठाकुर ने 'जर्सी' में लिया शाहिद कपूर से 'कबीर सिंह' का बदला, थप्पड़ मारने से पहले की थी कियारा से बात

    एक्टर शाहिद कपूर ने एक सीन के बारे में बताया जिसमें उन्हें थप्पड़ मारने से पहले मृणाल ठाकुर ने की थी कियारा आडवाणी संग बात। ताकि ले सकें कबीर सिंह का बदला।

    क्या मृणाल ठाकुर ने 'जर्सी' में लिया शाहिद कपूर से 'कबीर सिंह' का बदला, थप्पड़ मारने से पहले की थी कियारा से बात

    करीब सिंह की जबरदस्त सफलता के बाद एक्टर शाहिद कपूर फिल्म जर्सी में नजर आएंगे। ये फिल्म कोरोना के नए वैरिएंट की वजह से फिलहाल पोस्टपोन कर दी गई है। ये फिल्म कब रिलीज होने वाली है। इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इस फिल्म में एक्टर मृणाल ठाकुर के साथ काम करते हुए नजर आएंगे। वैसे फिल्म जर्सी से लोगों को बहुत उम्मीदे हैं क्योंकि फिल्म कबीर सिंह के जरिए एक्टर ने सभी लोगों के दिल पर ऐसी छाप छोड़ी की उसका असर आज तक देखने को मिल रहा है। इस लिस्ट में वैसे शाहिद कपूर की को स्टार भी शामिल हैं। जी हां मृणाल ठाकुर पर भी फिल्म कबीर सिंह का जबरदस्त असर देखने को मिला। 

    शाहिद और मृणाल ने द कपिल शर्मा शो में कुछ वक्त पहले फिल्म जर्सी का प्रमोशन किया था। उस दौरान उन्होंने एक ऐसे सीन के बारे में बात की जहां मृणाल को शाहिद कपूर को थप्पड़ मारना था। यहां हम उस सीन की बात कर रहे हैं जो ट्रेलर में भी दिखाया गया है। शाहिद ने खुलासा किया कि मृणाल ने सही में कियारा अडावानी को फोन किया जोकि उनकी कबीर सिंह फिल्म की को स्टार थीं और उन्हें थप्पड़ मारने के लिए प्ररेणा ली।

    शाहिद कपूर ने अपनी बात में कहा कि ये जो सीन है उससे पहले इनकी कियारा से बात हुई थी काफी लंबी चौड़ी। शाहिद की बात को बीच में कटाते हुए मृणाल बुलाती हैं कि हां वो सब बदला था। इसके बाद शाहिद ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा कि इन्होंने कियारा को कॉल करके बोला हां बताओ क्या हुआ था तुम्हारे साथ कबीर सिंह में? तो यहां शाहिद खड़ा हुआ है और सीन में थप्पड़ के बारे में लिखा हुआ है तो मैं उसको एक देने वाली हूं। तो मुझे बताओ ताकि मेरे अंदर वो फीलिंग आए की मैं दाबा कर एक दूं। शाहिद ने आगे कहा कि मृणाल पहले कुछ टेक में उन्हें थप्पड़ मारने से कतरा रही थीं, लेकिन जब उन्होंने चौथे टेक में थप्पड़ मारा तो उनके कान बज गए।

    Updated: January 17, 2022 03:45 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।