कबीर सिंह 2 में शाहिद कपूर और भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन की होगी वापसी? प्रोड्यूसर ने तोड़ी चुप्पी

    कबीर सिंह 2 में शाहिद कपूर और भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन की होगी वापसी? प्रोड्यूसर ने तोड़ी चुप्पी

    फिल्म भूल भुलैया 2 और कबीर सिंह 2 को बनाने को लेकर प्रोड्यूसर्स की तरफ से चुप्पी तोड़ी गई है। जानिए इन दोनों फिल्म को लेकर उन्होंने क्या कहा है?

    कबीर सिंह 2 में शाहिद कपूर और भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन की होगी वापसी? प्रोड्यूसर ने तोड़ी चुप्पी

    बॉलीवुड के डूबते जहाज को सहारा देने का काम भूल भुलैया 2 फिल्म ने किया है। ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही हैं। इस वक्त ये फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचाने का काम कर रही है। फैंस फिल्म में काम करने वाले सितारों की जमकर तारीफ कर रहे हैं। अब भूल भुलैया 2 के तीसरे पार्ट को लेकर फिल्म के प्राड्यूसर्स ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। साथ ही इस बात का भी इशारा किया है कि कबीर सिंह का दूसर पार्ट भी लोगों के बीच आ सकता है, लेकिन इस बात को कंफर्म नहीं किया गया है कि भूल भुलैया 3 में कार्तिका आर्यन और कबीर सिंह 2 में शाहिद कपूर नजर आ सकते हैं या नहीं?

    दरअसल पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने फिल्म कबीर सिंह 2 और भूल भुलैया 3 को लेकर जानकारी देते हुए कहा-, 'मुझे लगता है कि हमारी फिल्म कबीर सिंह फ्रेंचाइजी में तब्दील हो सकती है। यह एक आइकॉनिक किरदार है और इसे दूसरे पार्ट में भी लिया जा सकता है।' जब उनसे पूछा गया कि भूल भुलैया 2 को देखने वाले लोगों के मन में एक सवाल उमड़ रहा है कि क्या फिल्म का अगला पार्ट आएगा? इसका जवाब देते हुए भूषण कुमार ने कहाृ, 'हम भूल भुलैया 2 की फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाएंगे। तीसरे पार्ट के लिए काफी स्कोप है और हम जल्द ही इसके बारे में ज्यादा डिटेल्स देंगे।'

    100 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही है फिल्म भूल भुलैया 2

    आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 को साल की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली थी। वहीं वीकडेज़ में भी फिल्म शानदार परफॉर्म करती रही। कमाई के आंकड़े देखें तो रिलीज़ वाले दिन यानी 20 मई शुकवार को 14.11 करोड़, शनिवार को 18.34 करोड़ रविवार 23.51 करोड़, सोमवार 10.75 करोड़, मंगलवार 9.50 करोड़, बुधवार 8.25 करोड़, गुरुवार 7.25 करोड़ की कमाई कर अभी तक कुल 92 करोड़ कमा लिए हैं।

    Updated: May 27, 2022 02:39 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।