बीस्ट के हिंदी ट्रेलर को देखकर शाहरुख खान के उड़े होश, खुद को ऐसे बताया थलापति विजय का फैन

    बीस्ट के हिंदी ट्रेलर को देखकर शाहरुख खान के उड़े होश, खुद को ऐसे बताया थलापति विजय का फैन

    थलापति विजय की फिल्म बीस्ट का हिंदी ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे देखने के बाद शाहरुख खान अपनी एक्साइटमेंट नहीं रोक पाएं। उन्होंने खुद को थलापति विजय का फैन बताया है।

    बीस्ट के हिंदी ट्रेलर को देखकर शाहरुख खान के उड़े होश, खुद को ऐसे बताया थलापति विजय का फैन

    बॉलीवुड के किंग खान कहलाने वाले एक्टर शाहरुख खान हजारों नहीं बल्कि लाखों की फैन फ्लोइंग है। देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी एक्टर का जबरदस्त तरीके से बोलबाला कायम है। लेकिन हाल ही में एक्टर इस बात का खुलासा करते हुए नजर आए हैं कि वो किस हीरो के सबसे बड़े फैन है। यहां हम बात कर रहे हैं साउथ के मोस्ट फेमस और फेवरेट एक्टर थलापति विजय की। दरअसल थलापति विजय की फिल्म बीस्ट का हिंदी ट्रेलर मंगलवार के दिन लॉन्च किया गया था। ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आया क्योंकि उसमें एंटरटेनमेंट का तड़का जबरदस्त तरीके से लगा हुआ है। थलापति की फिल्म बीस्ट एक्टर यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 से पहले रिलीज होने जा रही है। ऐसे में केजीएफ के लिए ये फिल्म चुनौती साबित हो सकती है।

    वहीं, इसी बीच बॉलीवुड के एक्टर शाहरुख खान ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए उसकी तारीफ की है। उन्होंने ट्विटर पर फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- मैं डायरेक्टर एटली के साथ बैठा हुआ हूं। वह भी मेरी तरह विजय के बहुत बड़े फैन हैं। बीस्ट की पूरी टीम को शुभकामनाएं। ट्रेलर मीनर, लीनर और स्ट्रॉन्गर नजर आ रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वरुण धवन ने भी मंगलवार के दिन फिल्म बीस्ट के हिंदी ट्रेलर को लॉन्च किया था। इसके साथ ही उन्होंने बताया था कि वो विजय के कितने बड़े फैन हैं।

    फिल्म बीस्ट के ट्रेलर में दिखाया जाता है कि कैसे एक मॉल को आंतकवादी हाईजैक कर लेते हैं। उसी के अंदर रॉ का एक एजेंट मौजूद होता है, जिसका नाम वीर राघव होता है। फिल्म का ट्रेलर फुल एक्शन से भरा हुआ है। वैसे कुछ भी कहो थलापति विजय इस वक्त अपनी फिल्म के जरिए खूब धमाल मचाने का काम कर रहे हैं। उनकी फिल्म लगातार हिट होती नजर आ रही है। अब देखना ये होगा कि फिल्म बीस्ट क्या धमाल मचाने वाली है?

    Updated: April 06, 2022 09:10 AM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।