शाहरुख़ खान ने सलमान खान के शो बिग बॉस 16 और कपिल शर्मा शो में फिल्म 'पठान' प्रोमोट करने से किया मना

    शाहरुख़ खान ने सलमान खान के शो बिग बॉस 16 और कपिल शर्मा शो में फिल्म 'पठान' प्रोमोट करने से किया मना

    जानिए शाहरुख़ खान बिग बॉस 16 और कपिल शर्मा के शो में क्यों नहीं कर रहे अपनी फिल्म पठान का प्रमोशन

    image

    शाहरुख खान अपनी फिल्म पठान को लेकर खबरों में बने हुए हैं। लंबे इंतज़ार के बाद इस बुधवार पठान थिएटर में दस्तक दे रही है। फिल्म की टिकटें ऑनलाइन खरीदी जानी शुरू हो चुकी है। लेकिन इन सब के बीच शाहरुख खान और फिल्म की बाकी स्टार कास्ट प्रमोशन से गायब है। आमतौर पर एक्टर्स फ़िल्म की रिलीज़ से पहले टीवी चैनल्स, शोज़, इवेंट्स में फिल्म प्रोमोट करते हुए देखे जाते हैं। लेकिन पठान को सफल बनाने के लिए मेकर्स के पास दूसरे प्लान्स हैं।

    दरअसल, हाल में खबर सामने आई थी कि शाहरुख खान ने सलमान खान के शो बिग बॉस 16 और कपिल शर्मा के शो पर फिल्म प्रमोशन करने से मना कर दिया। किंग खान पहले भी सलमान खान के साथ बिग बॉस पर फिल्म प्रोमोट कर चुके हैं। इन स्पेशल एपीसोड को TRP भी जबरदस्त मिली है। ऐसे में टीवी शोज़ पर फ़िल्म न प्रोमोट करने का फैसला नुकसान वाला न हो। लेकिन कहानी में ट्विस्ट है। बताया जा रहा है कि फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की प्रमोशन को लेकर अलग स्ट्रेटेजी है।

    रिपोर्ट की माने तो शाहरुख़ खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम फिल्म पठान का प्रमोशन इसलिए नहीं कर रहे हैं क्योंकि डायरेक्टर ने कुछ और प्लान सोचा हुआ है। फिल्म को सुपरहिट बनाने के पीछे की स्ट्रेटेजी ये है कि फिल्म रिलीज़ से पहले नहीं बल्कि रिलीज़ के बाद वाले हफ़्तों में प्रोमोट की जाएगी, ऐसे में शाहरुख़ खान को एक बार फिर सलमान खान के साथ बिग बॉस में देखा जा सकता है। हालांकि, इस खबर में कितनी सच्चाई है हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं।

    बता दें, शाहरुख़ खान स्टारर पठान कई मामलों में खास होने वाली है। इस फिल्म से एक्टर बतौर लीड हीरो चार साल बाद स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। साथ ही फिल्म को लेकर फैंस की काफी उम्मीदें हैं। हालांकि, ट्रेलर को मिलाजुला रिस्पोंस मिला है। अब फिल्म को थिएटर में देखने का इंतजार हो रहा है।

    Tags