शाहरुख खान ने किसी भी हीरोइन संग नाम नहीं जुड़ने पर खुद को बताया था गे, ये थी इसके पीछे की वजह

    शाहरुख खान ने किसी भी हीरोइन संग नाम नहीं जुड़ने पर खुद को बताया था गे, ये थी इसके पीछे की वजह

    बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान का नाम किसी भी फीमेल एक्ट्रेस के साथ नहीं जोड़ गया है। काफी वक्त पहले जब शाहरुख खान से इस बारे में जब सवाल पूछा गया था तो जानिए उन्होंने इसको लेकर क्या कहा?

    शाहरुख खान ने किसी भी हीरोइन संग नाम नहीं जुड़ने पर खुद को बताया था गे, ये थी इसके पीछे की वजह

    बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की जितनी तारीफ की जाए उतना काम है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बनाई है। एक्टर ने फैंस के बीच कई सारी हिट फिल्में दी है। वैसे शाहरुख खान ने इतना बड़ा मुकाम हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की है। वैसे शाहरुख खान की कई चीज उन्हें अपने आप में बेहद ही खास बनाती है। दरअसल एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ उनका स्वभाव भी काफी अच्छा है। उनका नाम कभी भी किसी हीरोइन के साथ नहीं जोड़ा गया। इसी से जुड़े सवाल पर शाहरुख खान ने काफी वक्त पहले एक ऐसा जवाब दिया था, जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। 

    दरअसल एक वक्त ऐसा था जब शाहरुख खान से एक इंटरव्यू में ये सवाल पूछा गया था कि उनका नाम कभी किसी हीरोइन के साथ नहीं जुड़ा और किसी भी तरह की अफवाह भी नहीं फैली। तो इस सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख खान ने कहा था कि मुझे लगता है कि मैं गे हूं (हंसते हुए कहा)। इसके बारे में अब क्या हूं। हर कोई ये कहता है कि कभी मेरा नाम किसी हीरोइन के साथ क्यों नहीं जुड़ा? इस बार में मैं क्या कहूं? सभी फीमेल एक्ट्रेसेस मेरी काफी अच्छी दोस्त है। मैं तो यहीं जवाब सबको देता हूं। मैं उन लोगों के साथ काम करता हूं। मैं अपनी पत्नी के साथ काफी खुश हूं। सभी फीमेल को-स्टार्स मेरी काफी शानदार हैं। मैं उनके साथ वक्त बिताता हूं। उनमें से कुछ मेरी काफी अच्छी दोस्त हैं। फिल्म के बाद भी मैं उनके घर जाता हूं। वो मेरे घर आती हैं। फोन पर भी उनसे बात करता हूं। वो सभी काफी अच्छी हैं। मैं जिन हीरोइन के साथ काम करता हूं तो केवल काम ही करता हूं। प्यार नहीं करता।

    वहीं, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म पठान की शूटिंग में बिजी हैं। पठान में उनका लुक देखकर फैंस के बीच फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है। इस फिल्म में एक्टर के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आ रहे हैं।  

    Updated: March 23, 2022 02:52 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।