महेश बाबू के बॉलीवुड पर दिए बयान के बीच शाहरुख खान का वीडियो वायरल, इस तरह छाए किंग खान

    महेश बाबू के बॉलीवुड पर दिए बयान के बीच शाहरुख खान का वीडियो वायरल, इस तरह छाए किंग खान

    महेश बाबू के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर दिए बयान के बीच शाहरुख खान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोगों बोल रहे हैं- एक्टर को उनसे कुछ सीखना चाहिए। 

    महेश बाबू के बॉलीवुड पर दिए बयान के बीच शाहरुख खान का वीडियो वायरल, इस तरह छाए किंग खान

    साउथ के फेमस एक्टर महेशा बाबू ने बॉलीवुड को लेकर एक बड़ा बयान दिया था, जिसकी हर तरफ इस वक्त जमकर चर्चा हो रही है। उनका ये कहना था कि बॉलीवुड उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकता है। बाद में भले ही उन्होंने अपने बयान को लेकर सफाई दी थी, लेकिन उनके इस बयान पर कई सेलेब्स अपनी रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं, इस सबके बीच शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उनका कहना है कि महेशा बाबू को शाहरूख खान से सीखना चाहिए।

    2008 में दरअसल शाहरुख खान बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने पहुंचे थे और यहां पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनसे ये सवाल किया गया था कि आप बॉलीवुड के बहुत बड़े स्टार हैं, क्या आपने कभी हॉलीवुड में काम करने के बारे में सोचा है, क्या आप हॉलीवुड की ड्रीम फैक्ट्री में काम करना चाहते हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख खान ने कहा, 'मेरी इंग्लिश अच्छी नहीं है। हो सकता है वहां मुझे ऐसा रोल मिले, जहां मुझे बोलने का मौका ना मिले। मैं मॉडेस्ट बनने की कोशिश नहीं कर रहा हूं। मुझे लगता है कि मैं 42 साल का हो गया हूं और मेरा रंग थोड़ा ब्राउनिश सा है। बतौर एक्टर मेरे अंदर कोई यूएसपी नहीं है, मुझमें स्पेशैलिटी नहीं है। मुझे कुंग फू नहीं आता, मैं लैटिन सालसा पर डांस नहीं कर सकता, मैं ज्यादा लंबा भी नहीं हूं। मुझे ऐसा लगता है कि ड्रीम फैक्ट्री में मेरे लिए कोई स्पेस नहीं है। मुझे ऐसा लगता है कि मैं उतना टैलेंटेड नहीं हूं। मैं इंडियन फिल्मों में ही काम करना चाहता हूं और चाहता हूं कि उन फिल्मों को इंटरनेशनल लेवल पर ले जाना चाहता हूं।'

    मेहश बाबू ने बॉलीवुड डेब्यू पर दिया था ये बयान

    दरअसल एक्टर मेहश बाबू ने अपने बॉलीवुड में डेब्यू करने के सवाल पर कहा था, 'मैं हमेशा से तेलुगु फिल्में करना चाहता था और चाहता था कि पूरे भारत के लोग इसे देखें। और अब जब ऐसा हो रहा है तो मैं बहुत खुश हूं। मेरी हमेशा से ये मजबूत राय थी कि मेरी ताकत तेलुगु फिल्में हैं और जो इमोशन मैं समझता हूं वो तेलुगु फिल्म का इमोशन है। मैं अहंकारी लग सकता हूं, मुझे हिंदी में बहुत ऑफर्स मिले हैं। लेकिन मुझे लगता है कि वे मुझे अफोर्ड नहीं कर सकते। मैं अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता। तेलुगू सिनेमा में मुझे यहां जो स्टारडम और प्यार मिला है, मैंने कभी दूसरी इंडस्ट्री में जाने के बारे में नहीं सोचा। मैंने हमेशा सोचा था कि मैं यहां फिल्में करूंगा और वे बड़ी हो जाएंगी, और मेरा विश्वास अब एक वास्तविकता में बदल रहा है। मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता।' 

    Updated: May 13, 2022 06:59 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।