शालीन भनोट-एमसी स्टैन के झगड़े ने दिलाया इन टीवी सेलेब्स को गुस्सा, गौहर खान-राहुल वैध तक ने रखी बात

    शालीन भनोट-एमसी स्टैन के झगड़े ने दिलाया इन टीवी सेलेब्स को गुस्सा, गौहर खान-राहुल वैध तक ने रखी बात

    शालीन भनोट और एमसी स्टैन की लड़ाई ने गरमाया घर के बाहर माहौल। इन टीवी सेलेब्स ने भी निकाला अपना गुस्सा। 

    image

    बिग बॉस 16 पिछले कुछ हफ्तों में लड़ाई का घर बन गया है। सीजन के कंटेस्टेंट्स घर के छोटे से लेकर बड़े मुद्दों पर अपना आपा खोते नजर आ रहे हैं। कई कंटेस्टेंट्स को गुस्से में अपना माइक उतारते देखा गया है तो कई बार एक-दूसरे को भद्दी-भद्दी बातें कहते नजर आए हैं। हाल ही के एपिसोड में एमसी स्टैन और एक्टर शालीन भनोट को बिग बॉस 16 के घर के अंदर लड़ाई में सारी हदें पार करते देखा गया।

    हाल ही के एपिसोड में टीना और शालिन भनोट लिविंग एरिया में एंट्री कर रहे थे, तभी टीना के एंकल में चोट लग जाती है। उसे दर्द में देखकर शालीन उसका पैर पकड़ लेते और उसे दिलासा देने की कोशिश करते हैं। लेकिन टीना शालीन से कहती है कि वह अपना पैर छोड़ दे। एमसी स्टैन भी वहां आते और उसे एक डॉक्टर को दिखाने के लिए कहते हैं, लेकिन शालिन ने जोर देकर कहा कि वह जानता है कि इसे कैसे ठीक किया जाएगा। स्टैन फिर से पूछता है कि क्या वह असहज है, लेकिन वह कहता है कि वह जानता है कि वह क्या कर रहा है। एमसी स्टैन गुस्से में निकल जाता है और उसे गाली देता है। शालिंग भनोट भी अपना आपा खो देते हैं और उन्हें बताते हैं कि उन्होंने उनके साथ गलत व्यवहार नहीं किया था, एमसी स्टैन का कहना है कि उन्हें परवाह नहीं है। दोनों की लड़ाई हाथापाई तक पहुंच गई थी। दोनों की लड़ाई पर अब टीवी सेलेब्स अब रिएक्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

    गौहर खान ने शिवा पर निकाला गुस्सा

    गौहर खान ने शिवा के खिलाफ ट्वीट करते हुए लिखा- शिव ने जानबूझकर शालीन को आकर धक्का दिया और गला पकड़ने की कोशिश की। क्या शिव को बाहर नहीं होना चाहिए? शालीन ने कुछ गलत नहीं किया। उसे एमसी स्टैन ने बिना किसी कारण के गाली दी। उसकी भाषा बहुत खऱाब है। ये पूरा बुली करने वालों का है।

    राहुल वैद्या ने बोला किसी की मां और बहन का नहीं है शो

    राहुल वैद्य ने ट्वीट करते हुए लिखा- मैं मां बहन की गाली देने के खिलाफ हूं। जितनी भी गाली देनी है कंटेस्टेंट को दो, उसको जो कहना है कहो, उसकी मां और बहन शो का हिस्सा नहीं है।

    देवोलीन भट्टाचार्यी के फवरेट कंटेस्टेंट्स हैं ये खिलाड़ी

    इसके अलावा बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट देवोलीन भट्टाचार्या ने कहा, प्रियंका और शालीन सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंटे लग रहे हैं और मुझे अर्चना भी अपनी सच्चाई के लिए पसंद है।

    पारस छाबड़ा ने बना चुके हैं मजाक

    इसके अलावा बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स पारस छाबड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा- आज कल बिग बॉस देखने से ज्यादा बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स के ट्वीट देखने में मजा आता है। लोल साले कुछ भी कमेंट करते हैं।

    Tags