शम्मी कपूर ने इसीलिए नहीं की थी मुमताज से शादी, एक्टर ने रखी दी थी ये शर्त

    शम्मी कपूर ने इसीलिए नहीं की थी मुमताज से शादी, एक्टर ने रखी दी थी ये शर्त

    एक्ट्रेस मुमताज ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया कि आखिर उन्होंने क्यों एक्टर शम्मी कपूर से शादी नहीं की थी। एक्ट्रेस का जवाब सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। 

    शम्मी कपूर ने इसीलिए नहीं की थी मुमताज से शादी, एक्टर ने रखी दी थी ये शर्त

    बॉलीवुड के जानी-मानी एक्ट्रेस मुमताज ने फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी है। उनकी अदाओं पर कई लोग फिदा होते हुए दिखाई दिए हैं। आज एक्टर अपना 75वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास पल पर उनकी बेटी तान्या माधवानी ने एक्ट्रेस मुमताज के साथ लाइव चैट की। इस दौरान कई फैंस ने उनसे सवाल किए। उनमें से एक फैन ने पूछा कि उन्होंने शम्मी कपूर से आखिर शादी क्यों नहीं की? इसका जवाब एक्ट्रेस ने लाइव चैट के दौरान दिया है।

    एक फैन ने ये भी सवाल किया कि डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से मिलने का उनका एक्सपीरियंस कैसा रहा। इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा- हाल ही में उनके साथ मुलाकात हुई थी और उनके साथ पहली मीटिंग भी थी। मुमताज ने संजय लीला भंसील की जमकर तारीफ करते हुए कहा- , 'वह महिलाओं को परियों की तरह दिखाते हैं, वह जानते हैं कि आर्टिस्ट को कैसा दिखाना है। वह एक अमेजिंग डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं।'

    इसके बाद एक फैन ने मुमताज से पूछा कि उन्होंने शम्मी कपूर से शादी क्यों नहीं की? इसका जवाब देते हुए मुमताज ने कहा, 'आपको पता है मैंने उनसे शादी क्यों नही की। क्या आप चाहते हैं कि मैं फिर से रिपीट करूं? वह चाहते थे मैं अपना करियर छोड़ दूं और मैं उस समय सिर्फ 17 साल की थी।' वहीं, पिछले काफी वक्त से ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि दिग्गज एक्ट्रेस मुमताज वेब सीरीज हीरामंडी में नजर आ सकती हैं। इस चीज पर उस वक्त मुमताज का कोई रिएक्शन नहीं आया था। लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने इसको लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी थी।

    दरअसल बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक मुमताज ने इस बात को स्वीकार था कि उन्होंने संजय लीला भंसाली के ऑफिस में उनसे मुलाकात की थी और वो काफी अच्छी भी रही। उन्होंने ये तक कहा था कि इस बात का अंदाजा लगना जल्दबाजी साबित होगा की कि वह हीरामंडी का हिस्सा हैं। एक्ट्रेस ने अपनी बात रखते हुए कहा था, 'ये पूरी अटकलें तब शुरू हुई जब मनीषा कोईराला ने हमारे साथ एक फोटो पोस्ट किया था। लेकिन जैसा मैंने कहा था, मैं इस पर तब तक कुछ नहीं कह सकती जब तक संजय लीला भंसाली कोई घोषणा नहीं करते हैं।' 

    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।