पुराने अंदाज़ में नज़र आई शहनाज़ गिल, राघव जुयाल से कहा 'तू मेरी तारीफ कर' -देखिये वीडियो

    पुराने अंदाज़ में नज़र आई शहनाज़ गिल, राघव जुयाल से कहा 'तू मेरी तारीफ कर' -देखिये वीडियो

    वीडियो में सिद्धार्थ कहते हैं कि उन्होंने शहनाज़ का फ़ोन हाइजैक कर लिया है। सभी फ़िल्टर वाले कैमरे पर बातें करते हैं कि तभी शहनाज़ शर्माते हुए राघव से अपनी जबरन तारीफ करने को कहती हैं।

    पुराने अंदाज़ में नज़र आई शहनाज़ गिल, राघव जुयाल से कहा 'तू मेरी तारीफ कर' -देखिये वीडियो

    शहनाज़ गिल इन दिनों खबरों में बनी हुई हैं। कभी उन्हें रैंप शो में नाचते हुए देखा जा रहा है तो कभी वो फोटोशूट में बिजी हैं। अब एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस को अपनी फिल्म ‘भाईजान’ के को-एक्टर सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल के साथ गाड़ी में देखा जा सकता है।

    वीडियो में सिद्धार्थ कहते हैं कि उन्होंने शहनाज़ का फ़ोन हाइजैक कर लिया है। सभी फ़िल्टर वाले कैमरे पर बातें करते हैं कि तभी शहनाज़ शर्माते हुए राघव से अपनी जबरन तारीफ करने को कहती हैं। अगले ही पल एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर भागते दौड़ते भी देखा जा सकता है। शहनाज़ को उनके पुराने अंदाज़ में देख उनके फैंस जरुर खुश हुए होंगे।

    बता दें, खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक डेथ के बाद शहनाज़ शांत हो गई थीं। उन्हें कम ही स्पॉट किया गया। सोशल मीडिया पर से भी गायब थीं। लेकिन अब एक्ट्रेस ने खुश होना सीख लिया है। वो अब पहले की तरह हंसती भी हैं और हंसाती भी हैं। पिछले दिनों सलमान खान ने उन्हें अपनी फिल्म (कभी ईद कभी दिवाली ) भाईजान में बड़ा रोल ऑफर किया था। एक्ट्रेस इसी फिल्म की शूटिंग पर ध्यान दे रही हैं। इस फिल्म से शहनाज़ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। सलमान खान स्टारर इस फिल्म में राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, पूजा हेगड़े, पलक तिवारी और वेंकटेश जैसी एक्टर्स नज़र आने वाले हैं। वहीं हाल में ये भी कहा गया है कि फिल्म के एक ग्रैंड सॉन्ग में राम चरण का कैमियो होने वाला है। फिलहाल इस फिल्म का इंतजार हो रहा है।

    Updated: June 21, 2022 02:22 PM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !