कमरे में शेर को देख कर भागी शहनाज़ गिल, कहा 'वाहेगुरु मैं डर गई'

    कमरे में शेर को देख कर भागी शहनाज़ गिल, कहा 'वाहेगुरु मैं डर गई'

    गुरु रंधावा समेत कई बड़े सेलेब्स के साथ एक्ट्रेस को स्पॉट किया गया था। अब शहनाज़ का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस को किसी को देख कर भागती नज़र आ रही हैं।

    image

    शहनाज़ गिल इन दिनों दुबई में टाइम बिता रही रही हैं। हाल में एक्ट्रेस एक अवार्ड इवेंट में शामिल होने के लिए दुबई पहुंची थीं। गुरु रंधावा समेत कई बड़े सेलेब्स के साथ एक्ट्रेस को स्पॉट किया गया था। अब शहनाज़ का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस को किसी को देख कर भागती नज़र आ रही हैं।

    इस नए वीडियो में ब्लैक एंड वाइट कलर की सुंदर ड्रेस में दिख रही हैं। शहनाज़ के आस पास कुछ लोग हैं जो उन्हें कमरे के अंदर जाने को कहते हैं।लेकिन एक्ट्रेस कुछ देख वहां से भाग जाती हैं। बाद में कैमरा जब रूम की तरफ घूमता है तो कमरे में एक बड़ा सा शेर नज़र आता है। शहनाज़ को दोबारा शेर से मिलने के लिए बुलाया जाता है। एक्ट्रेस आती और वाहेगुरु का नाम लेकर फिर भाग जाती हैं। देखिये ये वीडियो-

    शहनाज़ गिल इस समय एक उभरता हुआ नाम बन गई हैं। हर बड़े इवेंट में एक्ट्रेस को देखा जाता है। बड़े सेलेब्स में वो शामिल दिखती हैं। पिछले दिनों उंचाई के प्रीमियर पर एक्ट्रेस शामिल थीं। हाल में IIFA प्रेस कांफ्रेंस में एक्ट्रेस मौजूद थी। बाद में उन्हें शाइनिंग स्टार का अवार्ड भी मिला था। शहनाज़ ने अपना ये अवार्ड अपने खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को समर्पित किया। शहनाज़ के इस प्यार को देख कर उनके फैंस इमोशनल हो गये।

    बता दें, बिग बॉस 13 के बाद से ही शहनाज़ गिल इंडस्ट्री का बड़ा नाम बनती जा रही हैं। एक्ट्रेस ने कुछेक पंजाबी फिल्म भी की। इस बीच सिद्धार्थ शुक्ला का साथ छूट गया। एक्ट्रेस ने इस सदमे से उबरने में टाइम लिया और आज काम में खुद को बिजी रखे हुए हैं। शहनाज़ सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आयेंगी।

    Tags