फैन के साथ लेडी बॉडीगार्ड की बदतमीजी पर शहनाज़ गिल ने गुस्से में उठाई अंगुली, ऐसे किया बचाव

    फैन के साथ लेडी बॉडीगार्ड की बदतमीजी पर शहनाज़ गिल ने गुस्से में उठाई अंगुली, ऐसे किया बचाव

    पिछले दिनों एक फैन अमेरिका के कैलिफोर्निया से कई घंटों की फ्लाइट लेकर अपनी बेटी से मिलने दुबई पहुंच गई थी। अब एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में शहनाज़ के इंतजार में बैठी एक फैन उन्हें देख कर रोने लगती हैं।

    image

    बिग बॉस फेम शहनाज़ गिल के लिए जबरदस्त फैन फॉलोइंग देखी जा सकती है। सोशल मीडिया पर उनके हर वीडियो, पोस्ट को जबरदस्त रिएक्शन मिलता है। दूसरी तरफ फैंस उनसे मिलने की सारी हदें पार कर देते हैं। पिछले दिनों एक फैन अमेरिका के कैलिफोर्निया से कई घंटों की फ्लाइट लेकर अपनी बेटी से मिलने दुबई पहुंच गई थी। अब एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में शहनाज़ के इंतजार में बैठी एक फैन उन्हें देख कर रोने लगती हैं।

    वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज़ को देख कर उनकी फैन रोने लगती हैं। उन्हें गले लगाकर कर सपना पूरा करने के लिए भगवान का शुक्रिया करती हैं। आगे फैन अपनी पॉकेट से एक कड़ा निकालती हैं और शहनाज़ को पहनाने लगती हैं। लड़की घुटनों के बल बैठ जाती और शहनाज़ के कर्र बार उठाने पर भी नहीं उठती।

    आगे एक लेडी बॉडीगार्ड फीमेल फैन को जमीन से उठाने के लिए धमकाती हैं। शहनाज़ अपने फैन के साथ हो रही इस बदतमीजी को बर्दाश नहीं कर पाती और उन्हें अंगुली दिखाते हुए साइड कर देती हैं। फैन की जिद के आगे शहनाज़ को ही झुकना पड़ा और अपनी कलाई में कड़ा पहना पड़ा। आगे फीमेल फैन उन्हें अपनी रिंग भी पहनाने की कोशिश करती है जिसे एक्ट्रेस रोक लेती हैं।

    बता दें, शहनाज़ गिल को बिग बॉस 13 से सिड्नाज़ नाम से पहचान मिली थी। लेकिन साथी सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक हुई डेथ ने एक्ट्रेस को तोड़ दिया। अपने आप को लंबा वक़्त देने के बाद एक्ट्रेस ने वापसी की है। अब वो सलमान खान के साथ ‘किसी का भाई किसी की जान’ नाम की फिल्म कर रही हैं। इस फिल्म में जस्सी गिल के होने की खबर है। साथ ही जस्सी गिल, राघव जुयाल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम जैसे एक्टर्स भी होंगे। फिल्म को अनीस बज्मी डायरेक्ट कर रहे हैं। प्रोड्यूसर खुद सलमान खान हैं। ये फिल्म अगले साल तक थिएटर में पहुंचेगी।