शिल्पा शेट्टी ने मां के जन्मदिन पर खुद से बनाया केक, तस्वीरें देख आप भी कह उठेंगे- बेटी हो तो ऐसी

    शिल्पा शेट्टी ने मां के जन्मदिन पर खुद से बनाया केक, तस्वीरें देख आप भी कह उठेंगे- बेटी हो तो ऐसी

    एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने किस तरह से अपनी मां सुनंदा शेट्टी का जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इससे जुड़ी कई वीडियोज खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

    शिल्पा शेट्टी ने मां के जन्मदिन पर खुद से बनाया केक, तस्वीरें देख आप भी कह उठेंगे- बेटी हो तो ऐसी

    एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इस वक्त अपनी फिल्म निकम्मा की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। भले ही उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पा रही हैं, लेकिन एक्ट्रेस इस बात को भुलाकर अपनी मां का जन्मदिन बेहद ही खास तरीके से मनाती हुई नजर आई हैं। 20 जून को उनकी मां सुनंदा का जन्मदिन था। अपनी मां का जन्मदिन एक्ट्रेस ने किस तरह से मनाया इससे जुड़े वीडियोज इस वक्त सामने आए हैं। एक्ट्रेस ने खुद इस जश्न से जुड़े वीडियोज अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए हैं। 

    शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर जो पहला वीडियो शेयर किया है, उसमें अभिनेता को चॉकलेट केक सजाते हुए देखा गया। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा, 'बर्थडे केक किसी को चाहिए? #HappyBirthdayMom #LondonDiaries.” शिल्पा ने अपनी मां सुनंदा के लिए तैयार किए गए केक की एक तस्वीर भी शेयर की। वहीं, दूसरा वीडियो जो उन्होंने शेयर किया उसमें शिल्पा, उनकी बहन शमिता शेट्टी और शिल्पा के बच्चे - समीशा और वियान राज कुंद्रा - मां सुनंदा के लिए हैप्पी बर्थडे गाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जोकि अपना जन्मदिन केक काटती हुई नजर आ रही हैं।

    मां के जन्मदिन पर शेयर की थी स्पेशल वीडियो

    वहीं, इसके अलावा कल यानी 20 जून को शिल्पा शेट्टी ने अपनी मां सुनंदा को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। वीडियो में शिल्पा शेट्टी की मां और वो एक साथ नजर आ रही थी। दोनों की बेहद प्यारी-प्यारी तस्वीरें उस वीडियो में नजर आई थीं। वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा था- मेरी दुनिया, मेरी चट्टान, मेरी बेस्टी, मेरी चीयरलीडर, मेरी ताकत, मेरा सूरज, चाँद और हमेशा चमकता सितारा। आपको जन्मदिन की शुभकामनाएँ! आपके अच्छे स्वास्थ्य और हमेशा मुस्कान की कामना करती हूं। 

    Updated: June 21, 2022 05:29 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।