शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा के केस के बाद कैस गुजरे मुश्किल भरे वक्त, कहा- मेरे लिए ही नहीं बल्कि...

    शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा के केस के बाद कैस गुजरे मुश्किल भरे वक्त, कहा- मेरे लिए ही नहीं बल्कि...

    शिल्पा शेट्टी हाल ही में निकम्मा फिल्म का ट्रेलर के लॉन्च पर पहुंची थी। जहां पर उन्होंने इस बात का जिक्र किया कि उनका मुश्किल भरा वक्त किस तरह से गुजरा। 

    शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा के केस के बाद कैस गुजरे मुश्किल भरे वक्त, कहा- मेरे लिए ही नहीं बल्कि...

    'निकम्मा' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर शिल्पा शेट्टी, अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया एक साथ नजर आए। इस दौरान मीडिया ने शिल्पा से उनके हाल ही में गुजरे 'कठिन समय' के बारे में पूछा। यह सवाल शिल्पा के पति राज कुंद्रा के संबंध में और एक कथित अश्लील कंटेंट मैटर में हाल ही में एक अदालती मामले के बाद उन्होंने बहुत मुश्किलों का सामना किया उससे जुड़ा हुआ था। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान होस्ट ने पत्रकार को ऐसा सवाल करने पर रोका भी लेकिन शिल्पा शेट्टी ने इस सवाल का जवाब बखूबी दिया। 

    शिल्पा शेट्टी ने बहादुरी दिखाते हुए सबसे पहले ये बताया कि यह प्रोग्राम उनकी आने वाली नई फिल्म के बारे में है, न कि उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हम यहां न केवल मेरे लिए बल्कि हमारे निर्देशक सब्बीर (खान) और अभिनेता अभिमन्यु और शर्ली के लिए एक नई शुरुआत का जश्न मनाने के लिए मौजूद हैं, जिन्होंने इस फिल्म पर बहुत मेहनत की है। मुझे नहीं लगता कि यह मेरे या मेरी लाइफ के बारे में है।" 

     शिल्पा शेट्टी यहीं नहीं रुकी, बल्कि उन्होंने ये भी स्वीकार किया कि उन्होंने और बाकी लोगों ने कठिन समय का अनुभव किया है। शिल्पा ने आगे कहा, "हम सभी अपने जीवन में एक कठिन दौर से गुजरे हैं। पिछले 2 साल न केवल मेरे लिए बल्कि बहुत से लोगों के लिए मुश्किल भरा रहा है। सामान्य तौर पर फिल्म इंडस्ट्री भी इससे गुजरी है। क्योंकि कई फिल्में तैयार हो गई हैं, लेकिन वो रिलीज नहीं हो पाई। लोग सिनेमाघरों में नहीं आ सके। लेकिन, यह हमारे लिए एक बड़ा क्षण है।'

    वैसे ये कहने की जरूरत नहीं है कि शिल्पा ने इस सवाल का जवाब सीधे नहीं दिया। उनके जवाब से ये साफ पता चलता है कि हाल के महीने उनके और उनके परिवार के लिए कठिन रहे हैं। वहीं इसी इवेंट में शिल्पा ने सम्मान और प्रशंसा के भाव में अपने डायरेक्टर सब्बीर खान के पैर छूए।

    Updated: May 17, 2022 04:31 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।