शिल्पा शेट्टी समेत बहन शमिता शेट्टी और मां सुनंदा की बड़ी मुसीबत, जानिए क्यों जारी हुआ समन

    शिल्पा शेट्टी समेत बहन शमिता शेट्टी और मां सुनंदा की बड़ी मुसीबत, जानिए क्यों जारी हुआ समन

    शिल्पा शेट्टी और बहन शमिता शेट्टी के अलावा मां सुनंदा शेट्टी को लेकर मुंबई की अंधेरी कोर्ट ने समज जारी किया है। 28 फरवरी के दिन तीनों को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया गया है।

    शिल्पा शेट्टी समेत बहन शमिता शेट्टी और मां सुनंदा की बड़ी मुसीबत, जानिए क्यों जारी हुआ समन

    एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की जिंदगी में कुछ ही पल का सुकान आया था कि अब एक बार फिर से उनकी मुसीबत बढ़ती हुई नजर आ रही है। एक बार फिर से शिल्पा शेट्टी कानूनी मुश्किल में फंस गई हैं। साथ में इनकी बहन शमिता और मां सुनंदा शेट्टी भी इस मामले में फंसते हुईं दिखी हैं। दरअसल एक बिजनेसमैन ने तीनों पर लोगों पर 21 लाख रुपये के लोन को लेकर शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें ये आरोप लगाया गया है कि उन्होंने लोन नहीं चुकाया है। इन तीनों को लेकर मुंबई की अंधेर कोर्ट ने समन जारी किया है। तीनों को 28 फरवरी के दिन कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है।

    सामने आई एक रिपोर्ट्स के मुताबिक एक ऑटोमोबाइल एजेंसी के मालिक ने शिल्पा शेट्टी, शमिता शेट्टी और सुनंदा के खिलाफ कानूनी फर्म मेसर्स वाई एंड ए लीगल के जरिए से 21 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने की शिकायत दर्ज कराई थी। बिजनेसमैन ने ये दावा किया है कि शिल्पा के दिवंगत पिता ने 21 लाख रुपये उधार लिए थे और उन्हें जनवरी 2017 में ब्याज के साथ राशि का भगुतान करना था। तीनों के खिलाफ की गई शिकायत के मुताबिक दोनों कर्ज चुकाने में नाकाम रही है, जिसे उनके पिता ने कथित तौर पर 2015 में वापस लिया था। शिल्पा और शमिता के पिता सुरेंद्र ने प्रति वर्ष 18 प्रतिशत ब्याज पर रकम उधार ली थी।

    शिल्पा शेट्टी ने वहीं हाल ही में 2007 से संबंधित रिचर्ड गेरे से जुड़े किसिंग मामले में 15 साल बाद अपराध से मुक्त कर दिया गया है। 2007 में राजस्थान के अंदर हुए एक इवेंट के वक्त हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड गेरे ने शिल्पा शेट्टी को किस किया था, जिसके बाद एक्ट्रेस के खिलाफ सार्वजनिक जगह पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया था। इस घटना के बाद अश्लीलता के आरोप में शिल्पा और रिचर्ड गेरे के खिलाफ 2 केस राजस्थान में और एक केस गाजियाबाद में दर्ज किया गया था।

    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।