निकम्मा बॉक्स ऑफिस: शिल्पा शेट्टी की फिल्म दूसरे दिन भी नहीं कमा पाई 1 करोड़, जानिए अब तक का कलेक्शन

    निकम्मा बॉक्स ऑफिस: शिल्पा शेट्टी की फिल्म दूसरे दिन भी नहीं कमा पाई 1 करोड़, जानिए अब तक का कलेक्शन

    निकम्मा अपने पहले शुक्रवार को सिर्फ 51 लाख कमाई पाई और शनिवार के बिज़नस की बात करें तो वीकेंड होने की वजह से दूसरे दिन की कमाई 70 लाख तक पहुंच पाई है। यानी कुल मिला कर 1।21 करोड़ की कमाई की है।

    निकम्मा बॉक्स ऑफिस: शिल्पा शेट्टी की फिल्म दूसरे दिन भी नहीं कमा पाई 1 करोड़, जानिए अब तक का कलेक्शन

    शिल्पा शेट्टी, अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेतिया की फिल्म 'निकम्मा' बीते शुक्रवार की थिएटर में रिलीज़ हुई है। इस फिल्म के सामने आने के बाद उम्मीद थी कि ये मसाला एंटरटेनर कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' को टक्कर दे पायेगी। लेकिन पहले दिन की कमाई और क्रिटिक के रिव्यू देखने के बाद लोग कम ही थिएटर पहुंच रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर कमाई की बात करें तो फिल्म पहले दिन 1 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई। वहीं दूसरे दिन कमाई में थोड़ी बढ़ोतरी देखी गई।

    निकम्मा अपने पहले शुक्रवार को सिर्फ 51 लाख कमाई पाई और शनिवार के बिज़नस की बात करें तो वीकेंड होने की वजह से दूसरे दिन की कमाई 70 लाख तक पहुंच पाई है। यानी कुल मिला कर 1।21 करोड़ की कमाई की है। वहीं आज रविवार को भी फिल्म पहले की तुलना में थोड़ा ठीक बिज़नस कर सकती है। लेकिन वीकडेज में फिल्म का चल पाना थोड़ा मुश्किल लग रहा है। ट्रेड एनालिस्ट ने फिल्म की लाइफटाइम कमाई 3 से 4 करोड़ बताई है।

    निकम्मा सुपर-हिट तेलुगु फिल्म, मिडिल क्लास अभय (2017) की आधिकारिक रीमेक है। फिल्म को एमसीए के रूप में भी जाना जाता है। तेलुगु फिल्म में नानी, भूमिका चावला और साई पल्लवी ने लीड रोल निभाया था। नानी के किरदार की तरह, अभिमन्यु दासानी का किरदार है जो अपनी भाभी से पहले नफरत करता है। लेकिन बाद में अपनी उसी भाभी के लिए गुंडों से लड़ता है। इस फिल्म का डायरेक्शन शब्बीर खान ने किया है। वहीं सोनी पिक्चर्स ने इस मज़ेदार फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म 17 जून को थिएटर में दस्तक दे चुकी है। बस अच्छी कमाई की उम्मीद है। वैसे, ओरिजिनल फिल्म ‘मिडिल क्लास अभय’ का हिंदी वर्जन भी लोगों ने देखा हुआ है। शायद इसी वजह के चलते कम ऑडियंस ही ‘निकम्मा’ को थिएटर में देखने कम ही लोग जा रहे हैं।

    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !