पुष्पा 2 में श्रीवल्ली की मौत पर मेकर्स ने तोड़ी चुप्पी, सामने आई ये बड़ी सच्चाई

    पुष्पा 2 में श्रीवल्ली की मौत पर मेकर्स ने तोड़ी चुप्पी, सामने आई ये बड़ी सच्चाई

    पुष्पा 2 को लेकर ऐसा कहा जा रहा था कि इसमें श्रीवल्ली की मौत हो जाएगी लेकिन ऐसा कुछ होता हुआ नजर नहीं आने वाला है। 

    पुष्पा 2 में श्रीवल्ली की मौत पर मेकर्स ने तोड़ी चुप्पी, सामने आई ये बड़ी सच्चाई

    पुष्पा: द राइज ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने का काम किया था। कमाई के मामले में फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े थे। अब इस फिल्म के दूसरे पार्ट का फैंस काफी बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच ऐसी खबरें आ रही थी कि पुष्पा 2 में रश्मिका मंदाना के रोल श्रीवल्ली की मौत हो जाएगी और फिल्म की कहानी पुष्पा राज के रोल के आसपास आगे बढ़ेगी। अब फिल्म के प्रोड्यूसर ने श्रीवल्ली की मौत की सच्चाई बताई है।

    दरअसल कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा था पुष्पा 2 में रश्मिका का रोल काफी छोटा होगा और पुष्पा राज के दुश्मनों के चलते श्रीवल्ली की मौत हो जाएगी। इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर श्रीवल्ली की मौत की खबर वायरल हो गई थी। फैंस ये कयास लगा रहे थे कि कौन ऐसा कर सकता है। वहीं, बीते दिनों ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई थी कि आरआरआर और केजीएफ 2 को मिली सफलता के बाद पुष्पा 2 के मेकर्स पर दबाव बढ़ गया है। ऐसे में फिल्म की कहानी में कुछ चेंज किया गया है।

    नहीं होगी श्रीवल्ली की मौत

    वहीं, अब इंटरव्यू के दौरान प्रोड्यूसर वाई रविशंकर ने फिल्म में श्रीवल्ली की मौत को लेकर अपनी बात रखी है। उन्होंने अपनी बात में कहा, 'यह सब बकवास और सिर्फ अटकलें हैं क्योंकि अभी तक हमने कहानी को सुना था। इस समय फिल्म के बारे में किसी को कुछ नहीं पता है, इसलिए लोग सब बातों पर विश्वास करते हैं। यह वेबसाइट और टीवी चैनलों द्वारा भी चलाया जा रहा है, लेकिन यह झूठी खबर है।' वहीं, उन्होंने इस बात को भी कंफर्म किया है कि श्रीवल्ली के किरादर की मौत नहीं होगी। बता दें कि 'पुष्पा द राइज' को तेलुगू में शूट करके हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में डब किया गया था।

    Updated: June 22, 2022 02:31 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।