कृति सेनन की अवॉर्ड फंक्शन में ड्रेस संभालते दिखें सिद्धार्थ मल्होत्रा, हॉलीवुड एक्टर क्रिस इवांस से कर दी तुलान

    कृति सेनन की अवॉर्ड फंक्शन में ड्रेस संभालते दिखें सिद्धार्थ मल्होत्रा, हॉलीवुड एक्टर क्रिस इवांस से कर दी तुलान

    बच्चन पांडे फिल्म में जल्द नजर आने वाली एक्ट्रेस कृति सेनन हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची थीं। जहां पर उन्हें खुद की ही ड्रेस संभालना भारी पड़ गया। ऐसे में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कुछ इस तरह संभाली उनकी ड्रेस।

    image

    फिल्म बच्चन पांडे में नजर आने वाली एक्ट्रेस कृति सेनन हाल ही में एक अवॉर्ड शो में पहुंची थीं। इस दौरान वो बेहद ही खूबसूरत अंदाज में फैंस के बीच नजर आईं, लेकिन उन्होंने जो आउटफिट पहना हुआ था वो काफी यूनिक होने के साथ-साथ काफी भारी भी था। अवॉर्ड शो में कृति सेनन के लिए ये ड्रेस एक आफत के तौर पर नजर आई। लंबे चोड़े ट्रेल वाली ये ड्रेस कृति सेनन के लिए काफी परेशानी खड़ी करती हुई नजर आई। ऐसे में उनकी ड्रेस को संभालने का काम किसी और ने नहीं बल्कि बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया। 

    दरअसल कृति सेनन की मदद के लिए उस वक्त उनके असिस्टेंट उनके साथ ही मौजूद थे लेकिन इतने भर से काम थोड़ी चलने वाला था। ऐसे में सिद्धार्थ मल्होत्रा को खुद मदद के लिए आना पड़ा। इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शेरशाह फिल्म के एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा बेहद ही अदब के साथ कृति की ड्रेस संभालते दिखे हैं। ये देखकर खुद कृति भी हैरान रह जाती है। वहीं, ये सब देखने वाले काफी खुश होते हुए नजर आएं।

     सामने आई तस्वीरों को देखकर फैंस सिद्धार्थ की खूब तारीफ करते हुए दिखाई दिए। एक यूजर ने तो एक्टर को भारत का क्रिस इवांस तक बता दिया। ऐसा उसने इसीलिए कहा क्योंकि फेमस हॉलीवुड अभिनेता क्रिस इवांस को अक्सर रेड कार्पेट इवेंट्स में महिलाओं की मदद करते हुए देखा जाता है। वैसे चाहे कुछ भी क्यों न हो कृति सेनन जहां इस ड्रेस में काफी प्यारी लग रही थीं। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा किसी जैंटलमेन से कम नहीं लगे। दोनों सितारे हेलो हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड्स में शामिल होने पहुंचे थे। सिद्धार्थ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म योद्धा, थैंक गॉड, मिशन मजनू और रोहित शेट्टी की वेबसीरीज की वेबसीरीज में नजर आने वाले हैं।

    Tags