सिद्धार्थ मल्होत्रा इंडियन पुलिस फोर्स के सेट पर हुए घायल, बोले- एक्शन हीरो का असली खून बहता है

    सिद्धार्थ मल्होत्रा इंडियन पुलिस फोर्स के सेट पर हुए घायल, बोले- एक्शन हीरो का असली खून बहता है

    सिद्धार्थ मल्होत्रा ने गोवा में इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग फिलहाल शुरू कर दी गई है। वो एक सीन के शूट के दौरान वो घायल हो गए थे, जिसकी उन्होंने फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

    सिद्धार्थ मल्होत्रा इंडियन पुलिस फोर्स के सेट पर हुए घायल, बोले- एक्शन हीरो का असली खून बहता है

    एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और रोहित शेट्टी इस वक्त अपनी आने वाली वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। ये वेब सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो में दिखाई जाने वाली है। इस सीरीज की शूटिंग गोवा में एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। सिद्धार्थ ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, जिसमें वो एक्शन सीक्वेंस करते नजर आ रहे हैं। 

    जो वीडियो सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर किया है, उसमें रोहित शेट्टी को कैमरे के पीछे काम करते हुए देखा जा सकता है। शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ घायल हो गए। रोहित शेट्टी के साथ एक सेल्फी शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने अपनी बाहें दिखाईं। उन्हें इसके साथ कैप्शन में शेयर करते हुए लिखा, ‘रोहित शेट्टी का एक्शन हीरो असली खून और पसीना बहाता है! रोहित सर गोवा में कुछ क्रेजी एक्शन सीन के शूट के दौरान कैमरे के साथ काम करते हुए।’

    रोहित शेट्टी ने इससे पहले अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो हाथों में कैमरा पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ ने जैसे ही इस तस्वीर और वीडियो को शेयर किया, उनके फैंस ने उनकी तारीफ की। एक यूजर ने अपनी बात करते हुए लिखा, ‘यह बहुत क्रेजी और फास्ट है। हम ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ को लेकर एक्साइटेड हैं।’

    वहीं, रोहित शेट्टी की एक्शन सीरिज इंडियन पुलिस फोर्स में एक्टर विवेक ओबेरॉय की एंट्री भी हो चुकी है। अब विवेक सिद्धार्थ मल्होत्रा और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के साथ मिलकर दुश्मनों का सामना करने वाले हैं। इस सीरिज में एक्टर एक कॉप का रोल निभाने वाले हैं। खुद एक्टर ने इस बात की जानकारी फैंस को अलग अंदाज में दी थी। उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया था, जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे थे। 

    Updated: May 16, 2022 12:00 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।