सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खेत से शेयर किया खूबसूरत फोटो तो विक्की कौशल बोले ‘बाजरे दा सिट्टा’; 4 हज़ार लोगों को पसंद आया कमेन्ट

    सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खेत से शेयर किया खूबसूरत फोटो तो विक्की कौशल बोले ‘बाजरे दा सिट्टा’; 4 हज़ार लोगों को पसंद आया कमेन्ट

    सिद्धार्थ मल्होत्रा को खेत में खडा देख विक्की कौशल के अन्दर का पंजाबी जाग उठा और फिर उन्होंने ऐसा कमेन्ट किया कि हज़ारों लोग खुश हो गए...

    image

    कमाल के गबरू सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर अपना एक बहुत यारा, दिलफरेब सा फोटो शेयर किया है जिसे देखकर उनकी फीमेल फैन-फॉलोइंग में तहलका मच गया है। लेकिन दिलों पर राज करने वाले एक और गबरू जवान ने सिद्धार्थ की फोटो पर ऐसा कमेन्ट किया कि 4 हज़ार से ज्यादा लोग इस कमेन्ट को लाइक कर गए! 

    सिद्धार्थ की फोटो पर ‘सरदार उधम’ एक्टर विक्की कौशल ने एक पॉपुलर पंजाबी लोकगीत याद करते हुए, कमेन्ट किया- ‘बाजरे दा सिट्टा’। इस कमेन्ट पर सिद्धार्थ को भी हंसी आ गई। हालांकि कुछ फैन्स ने सिद्धार्थ की इस फोटो पर खूब मज़े भी लिए और उनकी लोकेशन पर मज़ाक करने का मौक़ा नहीं छोड़ा। एक यूजर ने लिखा, ‘सुबह की रस्म अदायगी के लिए निकले’। तो वहीं एक ने कमेन्ट करते हुए लिखा, “सुबह सुबह लोटा लेकर गए क्या?” 

    कुछ ने सिद्धार्थ के सफ़ेद स्वेटर पर मजाक किया जो कुछ जगह से फटा और उधडा हुआ था। एक यूजर ने हंसते हुए इमोजी के साथ लिखा, ‘स्वेटर नया ले लो सर।” लेकिन अधिकतर लोगों को सिद्धार्थ की ये तस्वीर बहुत प्यारी लगी और उन्होंने बहुत खूबसूरत कमेन्ट किए। एक यूजर ने लिखा, “आपकी उम्र बढ़ने की बजाय घट रही है”; वहीं एक ने लिखा, “आप 38 नहीं 18 के दिखते हैं।” 

    सिद्धार्थ के काम के बात करें तो पिछले साल करण जौहर की फिल्म ‘शेरशाह’ में उन्होंने कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाया थ। इस किरदार में उनके काम को फैन्स और क्रिटिक्स दोनों ने खूब पसंद किया था। सिद्धार्थ फ़िलहाल 3 फिल्मों में काम कर रहे हैं। जहां ‘मिशन मजनू’ में वो ‘पुष्पा’ फेम रश्मिका मंदाना के साथ नज़र आएंगे, वहीं इसके बाद उनके पास एक एक्शन थ्रिलर ‘योद्धा’ भी है। 

    ‘थैंक गॉड’ में सिद्धार्थ, अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ काम करते दिखेंगे। कुछ समय पहले ये भी खबर आई थी कि रोहित शेट्टी ‘सूर्यवंशी’ के बाद अपने अगले कॉप यूनिवर्स हीरो के तौर पर सिद्धार्थ को कास्ट करना चाहते हैं।

    Tags