सिद्धार्थ मल्होत्रा इस महीने करेंगे कियारा आडवाणी संग शादी, मुंबई में देंगे ग्रैंड रिसेप्शन

    सिद्धार्थ मल्होत्रा इस महीने करेंगे कियारा आडवाणी संग शादी, मुंबई में देंगे ग्रैंड रिसेप्शन

    कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। दोनों इस साल के आखिरी महीने में शादी करने जा रहे हैं। जोकि बी-टाउन की सबसे बड़ी खबर है। 

    image

    सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के प्यार के चर्चे तो हर तरफ है। उनके फैंस इस बात का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं कि दोनों आखिर कब शादी के बंधन में बंधेंगे। वैसे फैंस की ये इच्छा कपल जल्दी पूरी करने जा रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि कियारा आडवाणी औऱ सिद्धार्थ मल्होत्रा इसी साल शादी करके फैंस को बड़ा तोहफा देने वाले हैं। 

    दरअसल एक मीडिया रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी गई है कि सिद्धार्थ और कियारा साल के आखिरी में शादी करने वाले हैं। दोनों ने दिसंबर महीने की एक तारीफ भी फिक्स कर ली है। दोनों उसी दिन शादी के बंधन में बंधेंगे। फिलहाल दोनों स्टार्स के परिवार वाले इस को लेकर किसी भी तरह की टिप्पणी करते हुए नजर नहीं आए हैं, लेकिन दोनों परिवारों की तरफ से शादी को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई है। इसके अलावा कियारा और सिद्धार्थ अपने दोस्तों और बॉलीवुड सेलेब्स को मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन देंगे। 

    वहीं, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले महीने ऐसी खबर सामने आई थी कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अगले साल शादी के बंधन में बंधेंगे। दोनों 2023 में धूमधाम से शादी करेंगे। लेकिन अब जो जानकारी दोनों की शादी से जुड़ी सामने आई है, उसने तो सही में इस कपल के फैंस का दिल खुश करने का काम किया है। 

    इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की मुलाकात फिल्म शेरशाह के सेट पर हुई थी। इस दौरान दोनों की केमिस्ट्री रियल और फिल्म दोनों में कमाल की लगी। फैंस चाहते थे कि दोनों रियल लाइफ कपल बने और उनकी ये इच्छा सच में पूरी हुई। बीच में दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आई थी, जिसने फैंस का दिल तोड़ दिया। लेकिन अब जो खबर सामने आई है कि सच में काफी बड़ी है। 

    Tags