सोहेल खान और सीमा खान 24 साल बाद ले रहे हैं तलाक, फैमिली कोर्ट में दी अर्जी

    सोहेल खान और सीमा खान 24 साल बाद ले रहे हैं तलाक, फैमिली कोर्ट में दी अर्जी

    इस दौरान दोनों दोस्तों की तरह सामान्य नज़र आये और कोर्ट में अर्जी देने के बाद अपनी अपनी गाड़ी में चले गए। सिक्यूरिटी से घिरे इन स्टार्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

    सोहेल खान और सीमा खान 24 साल बाद ले रहे हैं तलाक, फैमिली कोर्ट में दी अर्जी

    बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर सोहेल खान और सीमा खान शादी के 24 सालों बाद तलाक ले रहे हैं। आज दोनों को फैमिली कोर्ट के बार देखा गया। ईटाइम्स ने अपने सूत्र के अवाले से बताता कि दोनों ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है। इस दौरान दोनों दोस्तों की तरह सामान्य नज़र आये और कोर्ट में अर्जी देने के बाद अपनी अपनी गाड़ी में चले गए। सिक्यूरिटी से घिरे इन स्टार्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

    आपको बता दें, सोहेल खान और सीमा खान के अलग होने की खबर पहली बार साल 2017 में आई थी। इसके बाद नेटफ्लिक्स शो 'फेबुलस वाइव्स' में भी सीमा और सोहेल के अलग रहने का खुलासा हो गया था। सीमा ने खुद शो पर बताया था कि वो और उनका छोटा बेटा सोहेल से अलग रहते हैं। अब अधिकारिक रूप से दोनों ने तलाक के लिए अर्जी दे दी है।

    सीमा और सोहेल ने साल 1998 में शादी की थी। दोनों के बीच सब ठीक ही था लेकिन छोटे बेटे के जन्म के बाद रिश्ते में खटास आई और दोनों ने अलग रहने का फैसला ले लिया। हालांकि, ये कभी सामने नहीं आया कि दोनों किस वजह से अलग हुए हैं।

    सोहेल खान बड़े भाई सलमान खान के साथ कई फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। कई फिल्में भी प्रोड्यूस की हैं। फिलहाल वो निजी जिंदगी में उलझे हुए हैं। उम्मीद है एक्टर कोई बड़ा प्रोजेक्ट लेकर जल्द वापस लौटेंगे।

    Updated: May 13, 2022 03:22 PM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !