सोनम कपूर ने किया बेटे के नाम का खुलासा, तस्वीर भी की शेयर

    सोनम कपूर ने किया बेटे के नाम का खुलासा, तस्वीर भी की शेयर

    सोनम और आनंद ने अपने बेटे का नाम वायु कपूर आहूजा रखा है। एक्ट्रेस इस नाम का मतलब भी शेयर किया है। वो लिखती हैं- उस शक्ति की भावना में जिसने हमारे जीवन में नए अर्थ फूंक दिए हैं। हनुमान और भीम की भावना में, जो अपार साहस और शक्ति का प्रतीक हैं।पवित्र, जीवनदायिनी और हमेशा के लिए हमारी भावना में, हम अपने बेटे वायु कपूर आहूजा के लिए आशीर्वाद चाहते हैं।

    सोनम कपूर ने किया बेटे के नाम का खुलासा, तस्वीर भी की शेयर

    सोनम कपूर ने हाल में बेटे को जन्म दिया था। इस खुशखबरी को एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया। घर में नन्हे मेहमान के आने से दोनों परिवारों के जैसे जश्न का माहौल बन गया था। अब एक्ट्रेस ने एक नई तस्वीर के साथ बेटे के नाम खुलासा कर दिया है।

    सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में सोनम को पति आनंद आहूजा और अपने बेटे के साथ देखा जा सकता है। सभी को पीले कपड़ो में देखा जा सकता है जैसे पूजा से उठे हो। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने बेटे के नाम का खुलासा भी कर दिया है। सोनम और आनंद ने अपने बेटे का नाम वायु कपूर आहूजा रखा है। एक्ट्रेस इस नाम का मतलब भी शेयर किया है। वो लिखती हैं- उस शक्ति की भावना में जिसने हमारे जीवन में नए अर्थ फूंक दिए हैं। हनुमान और भीम की भावना में, जो अपार साहस और शक्ति का प्रतीक हैं।पवित्र, जीवनदायिनी और हमेशा के लिए हमारी भावना में, हम अपने बेटे वायु कपूर आहूजा के लिए आशीर्वाद चाहते हैं।

    आगे एक्ट्रेस ने लिखा-‘हिंदू शास्त्रों में वायु पंच तत्वों में से एक है। वह सांस के देवता हैं, हनुमान, भीम और माधव के आध्यात्मिक पिता हैं और वे हवा के अविश्वसनीय रूप से शक्तिशाली स्वामी हैं। प्राण वायु है, जो ब्रह्मांड में जीवन और बुद्धि की मार्गदर्शक शक्ति है। प्राण, इंद्र, शिव और काली के सभी देवता वायु से संबंधित हैं। वह जीवों में उतनी ही आसानी से प्राण फूंक सकता है, जितना वह बुराई को नष्ट कर सकता है। वायु को वीर, बहादुर और मंत्रमुग्ध करने वाला सुंदर कहा जाता है। वायु और उनके परिवार के लिए आपकी निरंतर शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।‘

    बता दें, इस साल के शुरुआत में सोनम कपूर ने जानकारी दी थी कि वो माँ बनने वाली हैं। एक्ट्रेस ने पति आनंद आहूजा के साथ अपना एक फोटोशूट शेयर किया था। साथ ही प्रेग्नेंसी की इस हालत में हाल में उन्हें करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में भाई अर्जुन कपूर के साथ स्पॉट किया गया था। सोनम ने बताया था कि ये उनका आखिरी महीना चल रहा है। वो कभी भी माँ बन सकती हैं। अब उनका नन्हा राजकुमार एक महीने का हो गया है।

    Tags