शाहरुख खान की 'जवान' में साउथ सुपरस्टार मास्टर विजय की एंट्री, एक्शन हुआ डबल

    शाहरुख खान की 'जवान' में साउथ सुपरस्टार मास्टर विजय की एंट्री, एक्शन हुआ डबल

    इसमें से एक साउथ सुपर डायरेक्टर एटली की अगली फिल्म 'जवान' है। जवान का टीज़र पहले रिलीज़ किया जा चुका है जिसे देखने के बाद फिल्म को लेकर बेसब्री बढ़ गई है। अब इस फिल्म को लेकर एक अभी तक की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है फिल्म में साउथ फिल्मों के सुपरस्टार मास्टर विजय भी नजर आने वाले हैं।

    शाहरुख खान की 'जवान' में साउथ सुपरस्टार मास्टर विजय की एंट्री, एक्शन हुआ डबल

    ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान की झलक देखने के बाद फैंस ने पूरे किरदार में देखने का इंतजार का रहे हैं। किंग खान 2023 में कई बड़े प्रोजेक्ट में नज़र आने वाले हैं। इसमें से एक साउथ सुपर डायरेक्टर एटली की अगली फिल्म 'जवान' है। जवान का टीज़र पहले रिलीज़ किया जा चुका है जिसे देखने के बाद फिल्म को लेकर बेसब्री बढ़ गई है। अब इस फिल्म को लेकर एक अभी तक की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है फिल्म में साउथ फिल्मों के सुपरस्टार मास्टर विजय भी नजर आने वाले हैं।

    रिपोर्ट की माने तो शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' के लिए मेकर्स ने विजय से कैमियो करने की बात कही है। इसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में अभी इन दोनों एक्टर्स की मुलाकात भी हुई जहां इन्होंने अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट पर बात की। जवान में विजय का कैमियो लगभग कन्फर्म माना जा रहा है। विजय के अलावा इस फिल्म में कई और साउथ सुपरस्टार्स जैसे एक्ट्रेस नयनतारा लीड रोल में नज़र आयेंगी। विजय सेतुपति, प्रियामणि अहम भूमिका में नज़र आयेंगे। वहीं दीपिका पादुकोण के कैमियो की भी खबर है।

    फिल्म के बारे में बात करे तो शाहरुख़ खान के डबल रोल की न्यूज़ पहले सामने आई थी। हालांकि, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है। ये फिल्म 2 जून 2023 को थिएटर में आएगी। इसके अलावा शाहरुख खान सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण के साथ दिखेंगे। फिल्म जनवरी 2023 में रिलीज़ हो रही है। किंग खान के पास राजकुमार हिरानी की डंकी भी है। ये फिल्म अगले साल के अंत या 2024 में दस्तक दे सकती है। फिलहाल, फैंस न फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं।

    Tags