SSR Death Anniversary: भाई सुशांत सिंह को याद कर भावुक हुई बहन श्वेता सिंह, लिखा- शरीर को छोड़े 2 साल हो गए

    SSR Death Anniversary: भाई सुशांत सिंह को याद कर भावुक हुई बहन श्वेता सिंह, लिखा- शरीर को छोड़े 2 साल हो गए

    14 जून यानि आज एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि है। आज ही के दिन एक्टर इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। एक्टर की दूसरी पुण्यतिथि पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। 

    image

    एक भाई उसकी बहन के लिए क्या मायने रखता है। ये बात सिर्फ वहीं जानती है, लेकिन कोई बहन यदि अपने भाई को यंग ऐज में खो देती है तो वो दुख सबसे ज्यादा गहरा होता है। ऐसा ही कुछ एक्टर सुशांत सिंहर राजपूत की बहन श्वेता सिंह के साथ होता हुआ नजर आता है। ऐसा कोई भी मौका नहीं होता जब वो अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत को याद न करती हो। ऐसा ही कुछ आज भी देखने को मिला। 14 जून यानि आज एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि है। आज के दिन साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा इलाके में मौजूद अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। ऐसे में एक्टर की आज दूसरी पुण्यतिथि पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उन्हें याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिसे पढ़ने के बाद आपकी आंखों से आंसू नहीं रुक पाएंगे। 

    सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर अपने भाई की गरीब बच्चों के साथ शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,'आपको अपना शरीर छोड़े हुए 2 साल हो गए हैं भाई, लेकिन आप उन मूल्यों के कारण अमर हो गए हैं जिनके लिए आप खड़े थे। दया, करुणा और सबके प्रति प्रेम आपके गुण थे। आप बहुतों के लिए बहुत कुछ करना चाहते थे। हम आपके सम्मान में आपके अद्भुत गुणों और आदर्शों का अनुकरण करते रहेंगे। भाई, आपने दुनिया को अच्छे कारणों के लिए बदल दिया है और आपकी अनुपस्थिति में भी ऐसा करना जारी रखेंगे। आइए हम सभी आज दीप जलाएं और किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए निस्वार्थ भाव से कर्म करें। 

    इतना ही नहीं अपने पोस्ट के एंड में श्वेता ने निदा फाजली का एक शेयर भी लिखा जोकि कुछ इस तरह का है- घर से मस्जिद है बहुत दूर चलो यु कर ले, किसी रोते हुए बच्चे को हंसाया जाये। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स केस में कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम सामने आए थे, जिनमें श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सारा अली खान भी शामिल थी। कोई पुख्त सबूत नहीं मिल पाने के चलते उन्हें छोड़ दिया गया था। 

    Tags