कश्मीर में शूटिंग करने पहुंचे इमरान हाशमी पर पत्थरबाजी, एक्टर ने दर्ज की FIR

    कश्मीर में शूटिंग करने पहुंचे इमरान हाशमी पर पत्थरबाजी, एक्टर ने दर्ज की FIR

    इमरान हाशमी के साथ हुआ जब वो कश्मीर के पहलगाम में अपनी फिल्म 'ग्राउंड जीरो' के एक शेड्यूल की शूटिंग करने पहुंचे थे। एक्टर पर कुछ लोगों ने पत्थरबाजी की। गनीमत रही कि इस पत्थरबाजी में एक्टर को कहीं चोट नहीं आई है।

    कश्मीर में शूटिंग करने पहुंचे इमरान हाशमी पर पत्थरबाजी, एक्टर ने दर्ज की FIR

    बॉलीवुड स्टार्स को कई बार अपनी फिल्म की शूटिंग के वक्त बहुत बुरी स्थियों से भी गुजरना पड़ता है। ऐसा ही कुछ एक्टर इमरान हाशमी के साथ हुआ जब वो कश्मीर के पहलगाम में अपनी फिल्म 'ग्राउंड जीरो' के एक शेड्यूल की शूटिंग करने पहुंचे थे। एक्टर पर कुछ लोगों ने पत्थरबाजी की। गनीमत रही कि इस पत्थरबाजी में एक्टर को कहीं चोट नहीं आई है।

    बताया जा रहा है कि इमरान पहलगाम में अपने एक हिस्से की शूटिंग के बाद टीम यूनिट के साथ बाजार घूमने निकले थे। यहां कुछ शरारती लोगों ने एक्टर पर पत्थरबाजी शुरू कर दी। इस हमले में एक्टर और यूनिट के लोग सुरक्षित हैं। लेकिन पहलगाम स्टेशन में जा कर शिकायत जरुर कर दी गई है।

    इमरान पिछले करीब तीन हफ्तों से कश्मीर में हैं। उन्होंने पिछले 14 दिन श्रीनगर में शूटिंग की है। अब पहलगाम के शेड्यूल में बिजी हैं। इमरान की फिल्म 'ग्राउंड जीरो' एक BSF के सैनिक की कहानी है। इस कहानी में सैनिक की पोस्टिंग पाकिस्तान के बॉर्डर पर हो जाती है। इस दौरान उसे किन स्थियों से गुजरना पड़ता है। यही फिल्म का की कहानी है। इसके अलावा एक्टर के पास सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 भी है। इस फिल्म में उनके विलेन बनने की खबर बताई गई है। ये भी कि एक्शन सीन के लिए सलमान से ज्यादा इमरान पर खर्च किया गया है। हालांकि, मेकर्स ने ये अभी तक कन्फर्म नहीं किया है कि इमरान इस फिल्म के विलेन हैं। अब एक्टर की इन फिल्मों का इंतजार हो रहा है।

    Tags