सनी लियोनी का बर्थडे पर कर्नाटक के एक गांव में हुआ ख़ास सेलेब्रेशन; फैन्स ने करवाया रक्तदान और काटा केक

    सनी लियोनी का बर्थडे पर कर्नाटक के एक गांव में हुआ ख़ास सेलेब्रेशन; फैन्स ने करवाया रक्तदान और काटा केक

    कर्नाटक के एक गांव में सनी लियोनी इतनी पॉपुलर हैं और उन्हें इतना प्यार किया जाता है ये बात शायद खुद उन्हें भी नहीं पता होगी...

    सनी लियोनी का बर्थडे पर कर्नाटक के एक गांव में हुआ ख़ास सेलेब्रेशन; फैन्स ने करवाया रक्तदान और काटा केक

    बॉलीवुड एक्टर सनी लियोनी ने हाल ही में अपना 41वां बर्थडे मनाया। उनका बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए उनके पति डेनियल वेबर ने ख़ास पार्टी रखी जिसकी तस्वीर सनी ने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है। लेकिन कर्नाटक के एक छोटे से गांव में, जिसका नाम भी शायद इससे पहले सनी ने न सुना हो, उनका बर्थडे कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया गया कि ‘बेबी डॉल’ शायद ही कभी भूल पाएं। 

    कर्नाटक में मंड्या गांव के युवाओं ने 13 मई को सनी लियोनी का जन्मदिन सेलेब्रेट करने के लिए एक ब्लड डोनेशन कैंप यानी रक्तदान शिविर लगाया। कोमेराहल्ली गांव में लोगों ने सनी की तस्वीर का एक बड़ा सा कटआउट भी लगाया और बाकायदा माला पहनाकर उनका सम्मान किया। सनी का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए गांव वालों ने केक काटा, पटाखे फोड़े और खाना भी बांटा। 

    रिपोर्ट्स के अनुसार, सनी के बर्थडे पर लगे ब्लड डोनेशन कैंप में 39 यूनिट खून कलेक्ट हुआ। सनी ने इस ख़ास सेलेब्रेशन के सम्मान में खुद भी ब्लड डोनेट करने का वादा किया। एक अख़बार में सनी के इस ख़ास बर्थडे सेलेब्रेशन की तस्वीर आई थी जिसकी फोटो सनी ने ही अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर की। फोटो शेयर करते हुए सनी ने लिखा, “हे भगवान, इस पर तो यकीन ही नहीं हो रहा। आपके सम्मान में, मैं भी जाकर अपना रक्त दान करूंगी!! बहुत बहुत शुक्रिया! आप सब मुझे बहुत स्पेशल फील कराते हैं! लव यू!” 

    रिपोर्ट्स में बताया गया कि कर्नाटक के इस गांव में युवाओं ने सनी के नाम पर एक एसोसिएशन बनाई है और इसका उद्देश्य एक्टर के नाम पर चैरिटी इवेंट्स करना है। इन युवाओं का मानना है कि अनाथ बच्चों की मदद के लिए काम करने वाली सनी का सम्मान होना चाहिए और इसीलिए ये युवा उनके नाम पर ये चैरिटी इवेंट्स करते हैं। साथ ही यह भी बताया गया कि यहां दूसरी बार इस तरह सनी का बर्थडे मनाया गया है।

    Updated: May 16, 2022 09:32 AM IST
    Tags
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!