दिशा सालियान के डेथ केस में आया बड़ा अपडेट, इस वजह से हुई थी मौत, नहीं है सुशांत सिंह से कनेक्शन

    दिशा सालियान के डेथ केस में आया बड़ा अपडेट, इस वजह से हुई थी मौत, नहीं है सुशांत सिंह से कनेक्शन

    एक्ट्रेस दिशा सालियान के मौत से जुड़े केस में एक बड़ी जानकारी इस वक्त सामने आई है, जिससे ये साफ होता है कि उनकी मौत किस तरह से हुई थी। 

    image

    केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) की जांच में पाया गया है कि मुंबई की टैलेंट मैनेजर दिशा सालियान की मौत एक दुर्घटना थी। फाउल प्ले और कवर अप के कई आरोपों के बाद 2020 में दिशा की मौत विवादों में आ गई थी। 28 वर्षीय ने अपने करियर में कई सितारों को मैनेज किया था, खास तौर पर सुशांत सिंह राजपूत को जोकि खुद दिशा के एक सप्ताह से भी कम समय के बाद मर गए थे।

    सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान की मौत को लेकर सीबीआई ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि दिशा की हत्या नहीं की गई थी। उनकी मौत छत से गिरने के चलते हुई थी। दिशा नशे की हालत में थी और उन्होंने अपना संतुलन खो दिया और तभी वो छत से गिर गई। इसके चलते ही उनकी मौत हो गई। यहां तक ​​​​कि दिशा की मौत की कोई अलग एफआईआर या शिकायत दर्ज नहीं की गई थी, इस मामले की जांच सीबीआई द्वारा सुशांत की मौत के संबंध में की गई थी, जिसने खुद सीबीआई से लेकर प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो तक कई केंद्रीय जांच एजेंसियों से कई जांचों को आमंत्रित किया था। .

     मुंबई के मलाड में 14वीं मंजिल के एक अपार्टमेंट की बालकनी से कथित तौर पर गिरने के बाद 8-9 जून, 2020 की दरम्यानी रात को दिशा की मौत हो गई। जब सुशांत सिंह राजपूत का शव पांच दिन बाद मिला था, तब भाजपा नेता नीतीश राणे ने आरोप लगाया था कि दोनों की मौतें जुड़ी हुई हैं और इसमें साजिश की जा रही है।

    इस मामले में एक सीनियर अधिकार ने जांच के बारे में बात करते हुए, चूंकि दिशा सालियान मामले में गंभीर आरोप लगाए गए थे और दावा किया गया था कि सुशांत और दिशा की मौत का आपस में संबंध था, क्योंकि दिशा सालियान ने सुशांत के लिए कुछ समय के लिए काम किया था, इसलिए उनकी मौत की विस्तार से जांच की गई है।’

    इसके अलावा उन्होंने आगे कहा,' कुछ चैट के अलावा, जो एक ब्रांड बनाने के संबंध में थीं, दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत के बीच और कुछ नहीं मिला। जबकि सुशांत ने अपनी आत्महत्या से पहले के सप्ताह में अपने और दिशा सालियान पर गूगल न्यूज रिपोर्टों की खोज की थी, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं मिला है, जिससे साबित हो सके कि उनकी मृत्यु, सुशांत की आत्महत्या की वजह बनी। वे दो अलग-अलग घटनाएं हैं, जिन्हें दुर्भाग्य से आपस में जोड़ा गया।’

    Tags