सुष्मिता सेन का बड़ा खुलासा, 10 साल तक काम नहीं मिल पाने पर कही ये बात

    सुष्मिता सेन का बड़ा खुलासा, 10 साल तक काम नहीं मिल पाने पर कही ये बात

    10 साल तक काम नहीं मिल पाने को लेकर सुष्मिता सेन ने रखी अपनी बात। बताया कैसा रहा था वो दौर।

    सुष्मिता सेन का बड़ा खुलासा, 10 साल तक काम नहीं मिल पाने पर कही ये बात

    अपनी एक ही स्माइल से लोगों का दिल जीत लेने वाली एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भले ही फिल्मों में काम करती हुई नजर नहीं आ रही हैं, लेकिन वो हमेशा से ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्होंने आर्या 2 के जरिए एक शानदार परफॉर्मेंस देकर लोगों के बीच अपनी छाप फिर से छोड़ी है। उन्होंने करीब 10 साल बाद ओटीटी पर अपना धमाकेदार डेब्यू किया था। वैसे सुष्मिता सेन को लेकर हमेशा से ही उनके फैंस के मन में ये सवाल खड़े होते रहे हैं कि आखिर उन्होंने फिल्मों से क्यों ब्रेक लिया और किस तरह से काम न मिलने पर उन्हें किस दौर से गुजरना पड़ा? इस सवाल का जवाब खुद अब सुष्मिता सेन देती दिखाई दी हैं। उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि काम नहीं मिलने के चलते उन्हें बॉलीवुड ने ब्रेक पर डाल दिया था।

    लगभग एक दशक से फिल्मों की दुनिया से दूर रहने वाली एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपनी बात में कहा कि उन्हें बॉलीवुड में काम नहीं दिया जा रहा था। यहीं वजह थी कि उन्हें एक लंबा ब्रेक लेना पड़ा। एक्ट्रेस ने इस बात को भी स्वीकार कि इसके पीछे का कारण उनकी उम्र भी थी। एक्ट्रेस ने कहा कि अच्छे रोल और काम की कमी होने के चलते उन्होंने 10 साल तक काम नहीं किया था।

    10 साल के दौरान बेटियों की परवरिश पर दिया ध्यान

    सुष्मिता सेन ने अपनी बात रखते हुए कहा कि मेरी नेटवर्किंग अच्छी नहीं है। फिर मुझे इस वक्त समझ में आया कि क्या करना चाहिए और क्या नहीं। सुष्मिता सेन ने आगे कहा उन्होंने अपना ध्यान पिछले 10 साल में परिवार पर दिया था। वहीं वो ये कहती हुई भी दिखीं कि 10 साल के दौरान मैंने अपनी दोनों बेटियों रिनी और अलीशा को अपना पूरा वक्त उनकी परवरिश पर दिया। सुष्मिता सेन ने अपने विचार को शेयर करते हुए कहा कि मुझे लेकर लोगों की क्या मानसिकता रही है, इसके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने इस बात को भी स्वीकारा कि मैं नेटवर्किंग में अच्छी नहीं थी, इस वजह से मुझे मेरी पसंद का काम नहीं मिला था। 

    Updated: March 04, 2022 07:35 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।