ब्रेकअप के बाद बॉयफ्रेंड के साथ नज़र आई सुष्मिता सेन, रोहमन शॉल ने एक्ट्रेस को भीड़ से ऐसे बचाया

    ब्रेकअप के बाद बॉयफ्रेंड के साथ नज़र आई सुष्मिता सेन, रोहमन शॉल ने एक्ट्रेस को भीड़ से ऐसे बचाया

    ये सभी सभी जानते हैं कि रोहमन जितना सुष्मिता के करीब थे उससे कही ज्यादा वो उनकी बेटियों अलिसा और रेने को प्यार करते हैं। ऐसी भी खबरें थी कि ये जोड़ी अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहती है। ऐसे में इन्हें ब्रेकअप के बाद पहली बार साथ में स्पॉट किया गया। इस मौके पर बेटी अलिसा भी साथ थी।

    ब्रेकअप के बाद बॉयफ्रेंड के साथ नज़र आई सुष्मिता सेन, रोहमन शॉल ने एक्ट्रेस को भीड़ से ऐसे बचाया

    पिछले साल दिसंबर में सुष्मिता सेन और उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के ब्रेकअप की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था। खुद एक्ट्रेस ने ट्वीट कर ब्रेकअप की खबर को कन्फर्म करते हुए दोस्त रहने की बात कही थी। ब्रेकअप की खबर से पहले ही रोहमन सुष्मिता का घर छोड़ कर अपने दोस्त के अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गये थे। लेकिन ये सभी सभी जानते हैं कि रोहमन जितना सुष्मिता के करीब थे उससे कही ज्यादा वो उनकी बेटियों अलिसा और रेने को प्यार करते हैं। ऐसी भी खबरें थी कि ये जोड़ी अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहती है। ऐसे में इन्हें ब्रेकअप के बाद पहली बार साथ में स्पॉट किया गया। इस मौके पर बेटी अलिसा भी साथ थी।

    बॉलीवुड फोटोग्राफर वायरल भयानि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सुष्मिता को ब्लू डेनिम शर्ट में रोहमन और बेटी अलिसा के साथ एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा जा सकता है। सुष्मिता जैसे ही रेस्टोरेंट से बाहर निकलती हैं तो उन्हें फैंस घेर लेते हैं और फोटो की डिमांड करते हैं। इतने में रोहमन पहली बेटी अलिसा को भीड़ से पार करा कर गाड़ी तक छोड़ते हैं। फिर वापस कर सुष्मिता को भीड़ से बचाते हुए गाड़ी तक ले जाते हैं।

    बता दें, सुष्मिता सेन और रोहमन पहली बार 2018 में पहली बार बतौर कपल दुनिया के सामने आये थे। ये मौका था शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी का। इस मौके पर दोनों को साथ देखा गया था। इसके बाद साथ छुट्टियां हो या पारिवारिक फंक्शन रोहमन सुष्मिता की जिंदगी के हर इवेंट में साथ नज़र आये। लेकिन दिसंबर में आई दोनों के ब्रेकअप की खबर ने सभी को हैरान कर दिया। अब दोनों लंबे समय बाद साथ स्पॉट किये गये हैं, इसके पीछे का कारण सिर्फ दोस्ती है या ये रिश्ते को मौका देना चाहते हैं? फिलहाल इस बारे में अधिक जानकारी नहीं।

    Updated: March 22, 2022 11:47 AM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !