सुष्मिता सेन संग नजर आए एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल, लोग बोले- 'ललित भाई का...'

    सुष्मिता सेन संग नजर आए एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल, लोग बोले- 'ललित भाई का...'

    सुष्मिता सेन और उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल एक बार फिर से साथ नजर आए हैं। हालांकि अभी भी दोनों अलग ही हैं। रोहमन सुष्मिता की छोटी बेटी अलीशा के बर्थडे के लिए शॉपिंग करने पहुंचे थे।

    image

    सुष्मिता सेन ने रविवार को अपनी छोटी बेटी अलीशा का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इससे पहले एक्ट्रेस ने बेटी के लिए रविवार को दिन में शॉपिंग भी की। लेकिन सबको चौंकाने वाली बात ये थी कि इस मौके पर सुष्मिता अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ नजर आईं। उनके साथ उनकी बड़ी बेटी रीनी भी थी। तीनों ने ही एक साथ पैपराजी को पोज दिए। लेकिन इस दौरान रोहमन शॉल सुष्मिता सेन के ज्यादा नजदीक नहीं आए। दोनों में दूरी साफ नजर आ रही थी। 

    रोहमन शॉल सुष्मिता की बेटियों संग अच्छा बॉन्ड रखते हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर भी अलीशा को बर्थडे विश किया है। लॉकडाउन में एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो अलीशा को पढ़ाते नजर आ रहे थे। इसी कारण से बर्थडे वाली दिन रोहमन सुष्मिता के साथ अलीशा के लिए शॉपिंग करने आ गए। 

    ये वीडियो देखने के बाद अब लोग कंफ्यूज हैं। क्योंकि उन्हें तो यही पता है कि सुष्मिता सेन अब ललित मोदी के संग रिलेशनशिप मे हैं। ललित मोदी ने खुद सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि वो और सुष्मिता एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। उन्होंने कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। अब यूजर कह रहे हैं कि ललित मोदी का क्या हुआ। उन्हें कंफ्यूजन है कि क्या सुष्मिता अब भी ललित को डेट कर रही हैं या नहीं। एक यूजर ने लिखा, ''ललित भाई का क्या?'' हालांकि लोगों को अब भी सुष्मिता की जोड़ी रोहमन के साथ अच्छी लगती है। एक दूसरे यूजर ने लिखा, ''इतना हैंडसम लड़का छोड़कर, बुड्ढे के पीछे लग गई।''

    वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो सुष्मिता सेन अब आर्या के सीजन 3 में नजर आएंगी। उन्होंने इस वेब सीरीज के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। 

    Tags