सुष्मिता सेन की फैमिली फोटो में दिखें एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल, बुआ की जान भी आई नजर

    सुष्मिता सेन की फैमिली फोटो में दिखें एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल, बुआ की जान भी आई नजर

    सुष्मिता सेन को मिस यूनिवर्स बने हुए 28 साल पूरे हो चुके हैं। इस पल को सेलिब्रेट करने के लिए गेट टू गेदर रखा गया था, जिसमें रोहमन शॉल भी शामिल होने पहुंचे थे। 

    image

    एक्ट्रेस सुष्मिता सेन हमेशा अपने स्टाइल और तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस रोहमन शॉल से हुए ब्रेकअप की वजह से वो लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई थी, लेकिन एक बार फिर से रोहमन शॉल सुष्मिता सेन के साथ दिखाई दिए हैं। इस बार तो उनका पूरा परिवार उनके साथ मौजूद था। 

    सुष्मिता सेन ने हाल ही में कुछ तस्वीरों सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें से एक तस्वीर में एक्ट्रेस का पूरा परिवार और उनके कुछ दोस्त एक साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो में हम रोहमन शॉल भी दिखाई दिए हैं। इस तस्वीर को देखकर लोग ऐसे कयास लगा रहे हैं कि अब दोनों के बीच में रिश्ते पहले की तरह ही शायद होने वाले हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये गेट टू गेदर एक्ट्रेस के मिस यूनिवर्स का ताज पहने 28 साल हो गए थे। उसको लेकर रखा गया था। एक्ट्रेस मिस यूनिवर्स बनने वाली भारतीय महिला बनी थीं। जिस दिन उनके सिर पर मिस यूनिवर्स का ताज सजा था उस वक्त को अब 28 साल बीत चुके हैं।

    सुष्मिता के इस खास पल को और शानदार बनाने का काम जियाना सेन ने किया। जोकि सुष्मित के भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी और टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा की बेटी हैं। एक्ट्रेस ने अपनी भतीजी के साथ अच्छा वक्त बिताया। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- बुआ की जान। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो सुष्मिता सेन की वेब सीरीय आर्या और आर्या 2 को लोगों ने काफी पसंद किया था और उनके रोल की भी काफी तारीफ हुई थी।

    Tags