सुष्मिता सेन बनेंगी ट्रांसजेंडर, 'आर्या 3' नहीं इस वेब सीरीज पर पहले होगा काम

    सुष्मिता सेन बनेंगी ट्रांसजेंडर, 'आर्या 3' नहीं इस वेब सीरीज पर पहले होगा काम

    सुष्मिता सेन अपनी वेब सीरीज आर्या को लेकर काफी पॉपुलर हुई थीं लेकिन अब वो एक और वेब सीरीज लेकर आ रही हैं। इसमें वो एक ट्रांसजेंडर का रोल करेंगी।

    image

    सुष्मिता सेन को वेब सीरीज आर्या से खूब प्यार मिला। इस वेब सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं। दोनों को ही लोगों ने खूब प्यार दिया। इसके बाद सुष्मिता से उम्मीद की जा रही थी कि वो वेब सीरीज आर्या 3 लेकर आ रही हैं। लेकिन इस बीच खबर आ गई कि एक्ट्रेस ने और वेब सीरीज साइन कर ली है। अब इस सीरीज की डिटेल्स सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस वेब सीरीज में ट्रांसजेंडर गौरी सावंत का रोल करेंगी। गौरी सावंत एक ट्रांसजेंडर कार्यकर्ता हैं जिन्होंने 2000 में सखी चार चौघी ट्रस्ट की स्थापना की थी। एनजीओ ट्रांसजेंडर लोगों को काउंसलिंग देता है और सुरक्षित सेक्स को बढ़ावा देता है।

    पीपिंगमून की रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स ने बताया, ''सुष्मिता को गौरी का यह किरदार बहुत पसंद आया, जो भारत के ट्रांसजेंडर समुदाय के लिए सभी बाधाओं के खिलाफ लड़ने वाली एक साहसी, गर्मजोशी से भरी, मजबूत इरादों वाली महिला है।" गौरी ने गायत्री नाम की एक बच्ची को गोद लिया था। सीरीज में उनके और इस बच्ची के बीच के बॉन्ड को भी दिखाया जाएगा।

    ये वेब सीरीज 6 एपिसोड्स की होगी। गौरी के लाइफ के ज्यादा से ज्यादा हिस्सों को कवर किया जाएगा। उम्मीद है कि इस नई वेब सीरीज की शूटिंग नवंबर से शुरू हो जाएगी। इसकी शूटिंग पूरी करने के बाद एक्ट्रेस अपनी पॉपुलर वेब सीरीज आर्या 3 पर अगले साल काम शुरू करेंगी। 

    बायोपिक में नजर आएंगी सुष्मिता सेन

    ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने बताया था कि सुष्मिता एक बायोपिक में काम करने वाली हैं और इसमें वो मुख्य भूमिका निभाएंगी। इस फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिर तक शुरू हो जाएगी। ये सुष्मिता की कमबैक फिल्म साबित हो सकती है। हालांकि फिल्म पर अभी और डिटेल्स आना बाकी है। इस फिल्म को सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट के दीपक मुकुट और मिनी फिल्म्स की मानसी बागला साथ मिलकर बनाएंगे। 

    Tags