राजू श्रीवास्तव का सवाल पूछने पर भड़कीं तापसी पन्नू, लोग बोले- कंगना 2.0

    राजू श्रीवास्तव का सवाल पूछने पर भड़कीं तापसी पन्नू, लोग बोले- कंगना 2.0

    तापसी पन्नू को हाल ही में मीडिया ने बुरी तरह से घेर लिया था और वो उन्हें निकलने भी नहीं दे रहे थे। वो उनसे राजू श्रीवास्तव पर सवाल पूछ रहे थे। इस दौरान तापसी को मीडिया पर गुस्सा आ गया।

    राजू श्रीवास्तव का सवाल पूछने पर भड़कीं तापसी पन्नू, लोग बोले- कंगना 2.0

    तापसी पन्नू को बीती रात मीडिया पर्सन्स ने स्पॉट किया लेकिन एक्ट्रेस को मीडिया का व्यवहार बिल्कुल पसंद नहीं आया। दरअसल एक्ट्रेस को पैपराजी और मीडिया ने घेर लिया और उनसे राजू श्रीवास्तव के बारे में रिएक्शन मांगने लगे। तापसी को आगे बढ़ने की जगह तक नहीं मिल रही थीं और उन्हें पूरी तरह से घेर लिया गया था। एक्ट्रेस इस बात से झुंझला गईं और मीडिया से तेज आवाज में बात करने लगीं। राजू श्रीवास्तव के बारे में जब मीडिया बोल रहा था तो अपने को बचाते हुए एक्ट्रेस बोलीं, ''क्या बोलूं।''

    इसके बाद तापसी पन्नू खुद ब खुद इन मीडिया पर्सन्स को साइड करते हुए कहती हैं, ''अरे भाई साहब, आप एक मिनट, आप एक मिनट। आप हटिए, आप ऐसे मत करिए, थोड़ा हटिए, थोड़ा हटिए, पीछे हटिए।''

    तापसी पन्नू की इस वीडियो पर लोगों के अलग अलग कमेंट आ रहे हैं। कुछ ने उन्हें बेचारी बताया कि उनके पास सिक्योरिटी तक नहीं है तो कुछ ने उन्हें घमंडी और कंगना 2.0 कहा। एक यूजर ने लिखा, ''उसकी सिक्योरिटी कहां है? बेचारी लड़की अपनी सिक्योरिटी भी संभाल रही है और फिर भी तुम लोग बिना किसी कारण के उस पर बमबारी कर रहे हो!!!!'' एक दूसरे ने लिखा, ''भाई क्यों इतना भाव देते हो इन लुक्खों को, प्लीज बंद करो जो मच एट्टीयूड।'' एक और यूजर ने तो तापसी को कंगना 2.0 तक कह दिया।

    वहीं तापसी पन्नू के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस पिछले दिनों फिल्म दोबारा में नजर आईं थीं। हालांकि ये फिल्म कुछ कमाल नहीं दिखा पाई। इसे अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया था। अब तापसी ब्लर नाम की फिल्म मे होंगी। जिसमें वो एक ऐसी लड़की का रोल करेंगी जिसमें उसकी आंखों की रोशनी जा रही होती है। वहीं तापसी पहली बार शाहरुख खान के साथ काम करने जा रही हैं। वो एक्टर के साथ फिल्म डंकी में नजर आएंगी। इस फिल्म को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट करेंगे। 

    Tags