भोला के सेट पर बुरी तरह से घायल हुई तब्बू, वक्त रहते ही अजय देवगन ने दे डाली ये सलाह

    भोला के सेट पर बुरी तरह से घायल हुई तब्बू, वक्त रहते ही अजय देवगन ने दे डाली ये सलाह

    फिल्म भोला की शूटिंग के वक्त तब्बू घायल हो गई है। उनकी आंख पर चोट आई है, जिसकी वजह से अजय देवगन ने उन्हें ब्रेक लेने की सलाह दी है। 

    image

    बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म भोला की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। फिल्म में वो एक निडर पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग इस वक्त हैदराबाद में चल रही है। अब एक बुरी खबर इस वक्त भोला के सेट से सामने आ रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि एक मुश्किल स्टंट को करते वक्त तब्बू बुरी तरह से घायल हो गई हैं। एक्ट्रेस की आंख पर चोट आई है।

    दरअसल सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक तब्बू एक सीन में घने जंगल के अंदर ट्रक चला रही थी और बाइक सवार कुछ गुंड़े उनका पीछा कर रहे थे। इस दौरान ट्रक की टक्कर एक बाइक से हो जाती है, जिससे ट्रक में बैठी तब्बू को टूटा हुआ कांच लग जाता है और वह घायल हो गई। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, "यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कांच पूरी तरह से टूट गया था, उसके टुकड़े तब्बू की दाईं आंख के ठीक ऊपर जा गए। एक्ट्रेस के चेहरे से खून आ रहा था लेकिन खुशकिस्मती से तब्बू के माथे पर, आईब्रो के पास यह कट लगा था।" 

    इस हादसे के बाद अजय देवगन तब्बू को शूटिंग न करने की सलाह देते हुए और ब्रेक लेने की बात कहते हुए दिखाई देते हैं। ऐसे में जब तक एक्ट्रेस की हेल्थ ठीक नहीं हो जाती तब तक फिल्म भोला की शूटिंग को बंद कर दिया गया है। सेट पर मौजूद मेडिकल स्टाफ का ये कहना है"एक्ट्रेस को मामूली चोट लगी है, उन्हें टांके लगाने की आवश्यकता नहीं होगी।"