ऋतिक रोशन ऐसे बने थे विक्रम के वेधा, वीडियो शेयर कहा-मेरे अंदर हमेशा वेधा जिंदा रहेगा

    ऋतिक रोशन ऐसे बने थे विक्रम के वेधा, वीडियो शेयर कहा-मेरे अंदर हमेशा वेधा जिंदा रहेगा

    ऐसे में ऋतिक ने अपने वेधा बनने की जर्नी का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखिये कैसे एक सुपरस्टार गुंडा बनता है।

    image

    ऋतिक रोशन इन दिनों फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में अपनी परफॉरमेंस के लिए तारीफ बटोर रहे हैं। उनका रफ लुक हो या जबरदस्त एक्शन, फैंस उनके इस अवतार को पसंद कर रहे हैं। ऐसे में ऋतिक ने अपने वेधा बनने की जर्नी का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखिये कैसे एक सुपरस्टार गुंडा बनता है।

    इस विडो को देख कर समझ पाएंगे कि ऋतिक रोशन ने न केवल 'वेधा' की भूमिका निभाई, बल्कि किरदार के हर तत्व और उसकी बारीकियों को पूरी तरह से अब्सॉर्ब करते हुए 'वेधा' बन गए। दिलचस्प बात यह है कि उस जादू को लाने के लिए सुपरस्टार ने सभी अवरोधों को छोड़ दिया और 'वेधा' बनने के लिए क्रेजी और वैकी तरीके में ही कम्फर्टेबल हो गए।

    वॉयस ट्रेनिंग और स्पीकिंग जिबरिश, डायलॉग रिहर्सल, 80 के दशक के म्यूजिक पर डांस करने, नेचर को इमोट करने और अपने तौर-तरीकों और बोली को शूटिंग के दौरान मॉनिटर करने तक ऋतिक ने सबकुछ किया और इस प्रोसेस में पूरी तरह से खुद को डाल लिया।

    सुपरस्टार ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए अपनी भूमिका के लिए अपनी तैयारी के बीहाइंड द सीन फुटेज को फैन्स के साथ शेयर किया और कहा, ‘वेधा' बनने के लिए मुझे पहले 'येदा' होने में आराम ढूंढना पड़ा। 9 महीने की तैयारी और वेद होने के - अक्टूबर 2021 से जून 2022 तक। ठीक उसी समय जब मानव जीवन जन्म लेता है। वेधा स्क्रैच से ढालने की एक प्रक्रिया रही है, आज यह एक ऐसा किरदार है जिस पर मुझे गर्व है। वेधा की तरह बात करना, चलना, नाचना, खाना और जीना सीखना बेहद आनंददायक रहा है। वेधा में भले ही ऋतिक न हों, लेकिन ऋतिक में वेधा हमेशा रहेगा।‘

    Tags