सम्राट पृथ्वीराज में चांद बरदाई बनने के लिए सोनू सूद को लगते थे 5 घंटे, देखिये वीडियो

    सम्राट पृथ्वीराज में चांद बरदाई बनने के लिए सोनू सूद को लगते थे 5 घंटे, देखिये वीडियो

    इस बीच सोनू सूद द्वारा निभाई चांद बरदाई के किरदार ने खूब तारीफें बटोरी। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स के मुताबिक चांद बरदाई के किरदार में सोनू की परफॉरमेंस अक्षय कुमार के रोल पर भारी थी। लेकिन क्या आप जानते हैं इस रोल को निभाने के लिए सोनू सूद को कड़ी मेहनत करनी पड़ी। सुबह 2 बजे उठकर 3 बजे से लेकर 7 बजे तक मेकअप करवाते थे।

    सम्राट पृथ्वीराज में चांद बरदाई बनने के लिए सोनू सूद को लगते थे 5 घंटे, देखिये वीडियो

    हाल में रिलीज़ हुई अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को ऑडियंस से मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है। शुरुआत में फिल्म की कमाई ठीक ठाक रही लेकिन कुछ ही दिनों में थिएटर में कम ही लोग नज़र आ रहे रहे हैं। इस बीच सोनू सूद द्वारा निभाई चांद बरदाई के किरदार ने खूब तारीफें बटोरी। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स के मुताबिक चांद बरदाई के किरदार में सोनू की परफॉरमेंस अक्षय कुमार के रोल पर भारी थी। लेकिन क्या आप जानते हैं इस रोल को निभाने के लिए सोनू सूद को कड़ी मेहनत करनी पड़ी। सुबह 2 बजे उठकर 3 बजे से लेकर 7 बजे तक मेकअप करवाते थे।

    चांद बरदाई का गेटअप लेने के लिए एक्टर को अपनी नींद के 5 घंटे मेकअप आर्टिस्ट के साथ बिताने पड़ते थे। 5 घंटों बाद उनका लुक तैयार होता है जिसका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि सुबह 3 बजे सोनू मेकअप रूम में आकर बैठे हुए हैं। फिर सुबह 7 बजे के बाद वो अपनी सीट से चांद बरदाई बनकर उठे। इसलिए सोनू के किरदार की जमकर तारीफ हो रही है।

    बता दें, सम्राट पृथ्वीराज की में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर ने अहम किरदार निभाया है। फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट किया है। उन्होंनेने साल 2010 में ही पृथ्वीराज की स्क्रिप्ट लिख ली थी। लेकिन उस समय कोई भी प्रोड्यूसर इस फिल्म पर पैसा लगाने को तैयार नहीं था। ऐसे में साल 2018 में यशराज फिल्म्स ने इस स्क्रिप्ट को प्रोड्यूस करने की बात कही और अक्षय कुमार को लीड रोल दे दिया। अब ये फिल्म जून में रिलीज़ हो रही है। अक्षय से पहले सनी देओल इस फिल्म के लिए डायरेक्टर की पहली पसंद थे। वहीं प्रोड्यूसर ब्रांडेड एक्टर चाहते थे। कुछ इस तरह ये फिल्म अक्षय की झोली में गिरी जो बॉक्स ऑफिस पर खास बिज़नस नहीं कर रही है।

    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !