टाइगर श्रॉफ ने दिशा पाटनी संग ब्रेकअप की खबरों पर लगाया ब्रेक, इस पोस्ट में की एक्ट्रेस की तारीफ

    टाइगर श्रॉफ ने दिशा पाटनी संग ब्रेकअप की खबरों पर लगाया ब्रेक, इस पोस्ट में की एक्ट्रेस की तारीफ

    टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के ब्रेकअप की खबरें झूठी साबित होती नजर आ रही हैं। दरअसल टाइगर श्रॉफ ने दिशा और उनकी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स की जमकर तारीफ की है।

    टाइगर श्रॉफ ने दिशा पाटनी संग ब्रेकअप की खबरों पर लगाया ब्रेक, इस पोस्ट में की एक्ट्रेस की तारीफ

    हाल ही में खबर आई कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का ब्रेकअप हो गया है। दोनों ने अपने 6 साल लंबे रिलेशनशिप को खत्म कर दिया है। इसके पीछे के कुछ कारण भी सामने आए। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया कि दिशा पाटनी टाइगर श्रॉफ के साथ इस साल शादी करना चाहती थीं और वो उनसे कई बार बोल भी चुकी थीं लेकिन एक्टर ने मना कर दिया। दूसरा टाइगर अपने काम पर पूरी तरह से फोकस कर रहे हैं। एक मीडिया रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि टाइगर को इस ब्रेक अप से कोई खास फर्क नहीं पड़ा है। दोनों ने अभी तक सबके सामने दोस्ती का रिश्ता कायम रखा है और वो उसे आगे भी कायम रखेंगे। 

    हालांकि अब इन सब खबरों पर टाइगर श्रॉफ ब्रेक लगाते हुए दिख रहे हैं। उन्होंने दिशा पाटनी और उनकी फिल्म की तारीफ कर डाली है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया और एक विलेन के बारे में कहा, ''क्या बेहतरीन फिल्म है और पूरी कास्ट ने शानदार काम किया है। बधाई हो दोस्तों।'' इसी के साथ ही उन्होंने दिल और फायर वाला इमोजी लगाया। साथ ही फिल्म की पूरी स्टारकास्ट दिशा पाटनी, जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया समेत फिल्म के डायरेक्टर मोहित सूरी को भी टैग किया है।

    तो क्या वाकई दोनों का ब्रेकअप नहीं हुआ है? पहले भी दोनों के अलग होने की खबरें आई थीं लेकिन बाद में टाइगर और दिशा रेस्टोरेंट में साथ डिनर करते देखे गए थे। टाइगर और दिशा ने एक साथ मालदीव में छुट्टियां भी मनाई थीं। दिशा टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ की काफी अच्छी दोस्त हैं। 

    वहीं टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो गणपत: पार्ट वन में नजर आएंगे। उन्होंने हाल ही में अपनी नई फिल्म स्क्रू ढीला का टीजर शेयर किया था। इसके अलावा एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में लीड रोल मे होंगे।

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।