ट्विंकल खन्ना ने की करण जौहर और फ्री ड्रिंक्स पर बैन की मांग; बोलीं पार्टी में क्या हुआ कुछ होश नहीं!

    ट्विंकल खन्ना ने की करण जौहर और फ्री ड्रिंक्स पर बैन की मांग; बोलीं पार्टी में क्या हुआ कुछ होश नहीं!

    ट्विंकल ने कहा कि वो कभी-कभार ही पार्टियों में जाती हैं और हैरान होती हैं कि लोग रोज़ पार्टी कैसे कर लेते हैं...

    ट्विंकल खन्ना ने की करण जौहर और फ्री ड्रिंक्स पर बैन की मांग; बोलीं पार्टी में क्या हुआ कुछ होश नहीं!

    फिल्ममेकर करण जौहर के 50वें बर्थडे पर जैसे सारा बॉलीवुड उमड़ पड़ा था। रात से ही शुरू हुई ये पार्टी तड़के सुबह तक चली। ऐसे में फ्री ड्रिंक्स ने माहौल को और कितना ज़ोरदार बना दिया होगा ये समझना बहुत आसान है। ट्विंकल खन्ना ने भी करण की पार्टी में जमकर मौज ली लेकिन अब सोशल मीडिया पर वीडियो में कह रही हैं कि पार्टियों, करण जौहर और फ्री ड्रिंक्स पर बैन लगना चाहिए! 

    अपने मज़ेदार अंदाज़ में ट्विंकल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि करण की बर्थडे पार्टी से पहले और बाद में उनकी हालत किस कदर बदली। वीडियो की शुरुआत में ट्विंकल अपनी पार्टी वाली आउटफिट में दिख रही हैं, उन्होंने इसके लिए वाइट टॉप और ब्लेज़र के साथ एक चमकदार सिल्वर स्कर्ट पहनी थी। वीडियो में ट्विंकल की आवाज़ है और वो उम्मीद जता रही हैं कि उन्होंने सबके साथ अच्छा बर्ताव किया होगा क्योंकि इस पार्टी की उनकी यादाश्त बहुत धुंधली है। 

    इसके बाद उन्होंने लिखा, “वैसे भी, सबने इतनी पी रखी थी कि किसी को क्या ही याद होगा।” इसके बाद वीडियो में ट्विंकल अपनी डेस्क पर उबासी लेती नज़र आ रही हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा, “आज सुबह ऑफिस में।” वीडियो के एंड में अपना हाल बताने के बाद ट्विंकल ने लिखा, “पार्टियां बैन हों, फ्री ड्रिंक्स बैन हों, शाइनी स्कर्ट्स बैन हों, करण बैन हों।” वीडियो के कैप्शन में ट्विंकल ने लिखा, “हैंगओवर... तेरे फ्री ड्रिंक्स का! मैं एक लीप ईयर में एक बार किसी पार्टी में जाती हूं और हैरान होती हूं कि लोग हर हफ्ते ये कैसे कर लेते हैं! आप लोगों को सलाम!” 

    बता दें, करण जौहर बुधवार को 50 साल के हो गए और इस ख़ास पड़ाव को सेलेब्रेट करने के लिए उन्होंने एक ज़ोरदार पार्टी दी। इस पार्टी में सलमान, शाहरुख़ और आमिर से लेकर, करीना, कैटरीना, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर जैसे बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे। 

    करण की बर्थडे पार्टी का रेड कार्पेट अपने आप में किसी फैशन इवेंट से कम नहीं लग रहा था और पार्टी में पहुंचे लोग अपने टॉप फैशन स्टेटमेंट के साथ नज़र आए।

    Updated: May 27, 2022 05:30 PM IST
    Tags
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!