उर्फी जावेद ने चाहत खन्ना को लगाई फटकार, कहा -मैं शादी करने लायक नहीं हूं तूने दो शादी कर के क्या उखाड़ लिया

    उर्फी जावेद ने चाहत खन्ना को लगाई फटकार, कहा -मैं शादी करने लायक नहीं हूं तूने दो शादी कर के क्या उखाड़ लिया

    खुद के बारे में इतना कुछ सुनने के बाद उर्फी कैसी शांत रह सकती थीं। उन्होंने चाहत के सेमी न्यूड वर्ड पर उनकी बिकिनी फोटो शेयर कर दी। उर्फी यही नहीं रुकी उन्होंने अपने अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें उन्होंने चाहत से पूछा है कि उन्होंने दो शादियां कर क्या उखाड़ लिया है।

    उर्फी जावेद ने चाहत खन्ना को लगाई फटकार, कहा -मैं शादी करने लायक नहीं हूं तूने दो शादी कर के क्या उखाड़ लिया

    उर्फी जावेद इस समय सबसे ज्यादा खबरों में रहने वाली हैं एक्ट्रेस बनी हुई हैं। फैशन सेंस हो या खबरें बनाना एक्ट्रेस हमेशा आगे रहती हैं। अब उर्फी एक्ट्रेस चाहत खन्ना के साथ अपने विवाद को लेकर फिर सामने आई हैं। दरअसल, पिछले दिनों चाहत का नाम कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ा था जिसपर उर्फी ने कमेंट कर एक्ट्रेस को आंटी कहकर बुलाया था। एक्ट्रेस के इसी आंटी वाले रिएक्शन पर चाहत ने एक लंबा पोस्ट शेयर किया था।

    चाहत ने लिखा था ‘चीजों को बिना जानें पब्लिसिटी के लिए खबर में कूदना और खुद को मूर्ख बनाना। बेवकूफ से क्या ही बहस करें, अक्ल होती तो काम करती, शूटिंग करती न कि सेमी न्यूड स्पॉटिंग्स करती। आप तो आंटी, बीवी या मां बनने के लायक हो नहीं। अब दूसरों को ही आंटी बोल के खुश हो जाओ। अल्लाह अक्ल दे आपको।’

    खुद के बारे में इतना कुछ सुनने के बाद उर्फी कैसी शांत रह सकती थीं। उन्होंने चाहत के सेमी न्यूड वर्ड पर उनकी बिकिनी फोटो शेयर कर दी। उर्फी यही नहीं रुकी उन्होंने अपने अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें उन्होंने चाहत से पूछा है कि उन्होंने दो शादियां कर क्या उखाड़ लिया है। वीडियो में उर्फी कहती हैं-‘यह कितनी आंटियों वाली बात है। बिल्कुल मौसी वाली बात है। मुझे बनना ही नहीं है किसी की बीवी और न ही किसी की मां बनना है। ये जो कॉन्सेप्ट है कि एक औरत तभी कंप्लीट होती है, जब वो बीवी या मां बनती है। मैं इस पर विश्वास नहीं करती। मैं पूरी तरह से कंप्लीट फील करती हूं। मैं संतुष्ट हूं।’

    आगे उर्फी कहती हैं-'चाहत जी आप तो दो बार बीवी बन चुकी हैं तो आपने क्या उखाड़ लिया। आपको तो पता होना चाहिए कि शादी में कुछ नहीं रखा है। जहां तक बात रही मां बनने की तो ये बायोलॉजी है। इसके अलावा भी बहुत चीजें हैं जैसे अडॉप्शन। वैसे मैं अपना खुद देख लूंगी आप अपनी देखिए।' अब इससे तो साफ़ हो गया है कि उर्फी से पंगे लेना आसान काम नहीं।

    Tags