टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को दिल दे बैठे थे वरुण धवन, एक्टर ने खुद किया खुलासा

    टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को दिल दे बैठे थे वरुण धवन, एक्टर ने खुद किया खुलासा

    एक्टर ने बताया कि उनका टेनिस स्टार सानिया मिर्जा पर बाद क्रश था। ये बात उस समय की है जब एक्टर एक प्रोडक्शन कंपनी के लिए एड कर रहे थे।

    image

    वरुण धवन अपनी फिल्म 'भेड़िया' को लेकर खबरों में बने हुए हैं। एक्टर को इवेंट, पार्टी, टीवी शोज़ में फिल्म प्रोमोट करते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान एक्टर दिए एक इंटरव्यू में लाइफ से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है। एक्टर ने बताया कि उनका टेनिस स्टार सानिया मिर्जा पर बाद क्रश था। ये बात उस समय की है जब एक्टर एक प्रोडक्शन कंपनी के लिए एड कर रहे थे।

    वरुण धवन ने अपने इंटरव्यू में कहा-‘मैं मैड प्रोडक्शंस, मुकुल आनंद की टीम के लिए काम एक एड पर काम कर रहा था जिसमें सानिया मिर्ज़ा थीं। हमें 300 जूते लेने थे। मैं लिंकिंग रोड गया और 300 जूते किराए पर लिए। । उसने मुझसे एक सेब मांगा। और मुझे यह सेब मिल गया।’

    आगे एक्टर ने कहा-‘मैं उसे दे रहा था जैसे (कांपते हुए) मैंने कहा आंटी...सेब। उसकी माँ ने सोचा कि मैं पागल या कुछ और हूं। तो उसने पूछा कि आपको यह सेब लाने के लिए किसने कहा था?" सौभाग्य से वह आई और कहा कि मुझे सेब चाहिए। मुझे इसके लिए ₹5000 मिले, जूते लेने के लिए, और शायद सेब भी।‘

    वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल कियारा अडवाणी के साथ जुगजुग जियो जैसी फिल्म देने वाले वरुण धवन हॉरर कॉमेडी फिल्म भेड़िया लेकर आ गए हैं। इस फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में कृति सेनन जानवरों की डॉक्टर बनी हैं। स्त्री स्टारर श्रद्धा कपूर्की भी एक झलक दिखाई दी है। हालांकि, ट्रेलर को कोई खास रेस्पोंस नहीं मिला है। ऐसे में बस उम्मीद की जा सकती है कि ऑडियंस फिल्म देखने पहुंचे।